रैड का दूसरा गाना out ‘नित खैर मंगा’….. अजय और इलियाना की रोमांटिक केमेस्ट्री

No Comments 113 Views

रैड का दूसरा गाना out ‘नित खैर मंगा’….. अजय और इलियाना की रोमांटिक केमेस्ट्री

new song Nit Khair Manga Ajay Devgn with Ileana D'Cruz
अजय और इलियाना की रोमांटिक केमेस्ट्री

थोड़ी देर पहले ही फिल्म रैड का दूसरा गाना ‘नित खैर मंगा’ को भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म से बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस इलियाना डूक्रूज की जोड़ी एक बार फिर बड़े परदे पर एक साथ नजर आने वाली है। पहले ये दोनों फिल्म बादशाहो में एक साथ मुख्य किरदार में नजर आए थे और अब ये दोनों नई फिल्म “रेड” में है हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना “सानु एक पल चैन” रिलीज़ किया गया। अब इस फिल्म का एक और रोमांटिक गाना मेकर्स ने रिलीज किया है।

यह भी पढ़े: Trailer Alert: ‘बागी 2’ का इंतज़ार हुआ ख़त्म!!! कल रिलीज़ होगा इसका ट्रेलर

फिल्म रेड के इस दूसरे गाने में भी अजय देवगन और इलियाना की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म के नए गाने का नाम “नित खैर मंगा” है। पहले गाने की ही तरह यह गाना भी नुसरत फतेह अली खान के मशहूर पंजाबी फोक गाने ‘नित खैर मंगा’ का रिक्रिएटेड वर्जन है।

यह भी पढ़े: विराट कोहली का रोमांटिक अंदाज़….. अपने ‘One And Only’ के लिए भेजा ये सन्देश

गाने के रिक्रिएटेड वर्जन में पंजाबी तड़का देकर राहत फतेह अली खान ने गाया गया है। वहीं तनीष बागची इस गाने के संगीतकार हैं। गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा है। इसके पहले के गाने की तरह फैंस इस गाने को भी काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म 16 मार्च 2018 को रिलीज़ हो रही है।

ट्रेलर के मुताबिक अजय देवगन इस फिल्म में एक ईमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में हैं। वहीं एक्ट्रेस इलियाना उनकी पत्नी बतौर हाउस वाइफ हैं, दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। इसमें अजय देवगन और इलियाना के साथ सौरभ शुक्‍ला भी नजर आने वाले हैं। सौरभ शुक्‍ला फिल्म में विलेन का किरदार निभाते दिखाई देंगे।

No Comments

Reader Interactions