नेहा धूपिया बनी दुल्हन, अंगद बेदी के साथ विवाह बंधन में बंधी

No Comments 85 Views

नेहा धूपिया बनी दुल्हन, अंगद बेदी के साथ विवाह बंधन में बंधी

नेहा धूपिया ने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी करके पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को चौका दिया हैं। 37 की नेहा ने अपने से दो साल छोटे अभिनेता अंगद बेदी के साथ पंजाबी रीति-रिवाज से आज शादी की। मीडिया और बॉलीवुड हस्तियों से दूर नेहा ने दिल्ली में शादी की। नेहा धूपिया फिल्मों और टीवी का चर्चित चेहरा हैं अचानक आई उनकी वेंडिग की खबर से बेशक फैन भी हैरान रह गए होंगे।

यह भी पढ़े: राजकुमार हिरानी ने जारी किया ‘संजू’ का एक और नया लुक

नेहा धूपिया मॉडलिंग की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं इन्होने साल 2003 में मिस इंडिया का खिताब जीता और मॉडलिंग के बाद नेहा ने फिल्मों में अपना करियर बनाना शुरू किया। नेहा ने अब तक कई फिल्मो बॉलीवुड तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया है। नेहा धूपिया ने फिल्म ‘कयामत’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं और उसके बाद जूल, क्या कूल है हम, शूट आउट लोखंडवाल’, सिंह इंज किंग और ‘तुम्हारी सुलू’ जैसी हिट फिल्मो में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़े: कलंक’ की शूटिंग हुई शुरू, 21 साल बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त पर्दे पर आएंगे नजर

नेहा धूपिया और अंगद बेदी दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीर साझा करते हुए अपने प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी। तस्वीर में नेहा और अंगद दोनों ही शादी के लिबास में नजर आ रहे हैं।साथ ही नेहा ने लिखा, “मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन निर्णय आज मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ शादी के बंधन में बंध गई‘हैलो हस्बैंड’ अंगद बेदी।’’ तो वहीं अंगद ने लिखा, ‘‘मेरी सबसे अच्छी दोस्त अब मेरी पत्नी। ‘हैलो मिसेज बेदी”।

वही अंगद बेदी भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने में लगे हुए हैं उन्होंने मॉडलिंग में हाथ आजमाने के बाद एक्टिंग में कदम रखा और रेमो डिसूजा की फिल्म ‘फालतू’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया इसके अलावा अंगद उंगली, पिंक, टाइगर जिंदा है जैसी हिट फिल्मो में नजर आ चुके हैं और उनकी अगली फिल्म ‘सूरमा’ है।

No Comments

Reader Interactions