विराट-अनुष्का ने दिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कार्ड, 21, 26 दिसम्बर को पार्टी

No Comments 122 Views

विराट-अनुष्का ने दिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कार्ड, 21, 26 दिसम्बर को पार्टी

narendra modi with anushka sharma & virat kohli
विराट-अनुष्का ने दिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कार्ड

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने विदेश में हनीमून के बाद अब घर लौटकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाक़ात की। मुलाक़ात के दौरान उन्होंने अपने रिसेप्शन पार्टी का निमंत्रण प्रधानमंत्री को दिया हैं। जी हां, 21 दिसंबर को होने वाली रिसेप्शन पार्टी का कार्ड पीएम नरेंद्र मोदी के पास पहुंचा चूका हैं। इसके लिए खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने इंस्टा अकॉउंट पर फोटो शेयर की हैं, जिसमे विराट-अनुष्का नरेन्द्र मोदी को कार्ड देते हुई नज़र आ रहे है।

अभी पढ़े: पैडमैन’ का पहला गाना ‘आज से तेरी’, राधिका आप्टे पर सब कुछ लुटा बैठे अक्षय

इस पोस्ट में कैप्शन दिया है “टीम इंडिया के कप्तान और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से मिला और मैं उन्हें शादी की बहुत बहुत बधाई देता हूँ।” फिलहाल अनुष्का-विराट कल होने वाले रिसेप्शन पार्टी की तैयारी में जुटे हुए हैं। शादी के बाद एक कड़ी सुरक्षा के साथ दिल्ली में पार्टी रखी गई है।

अभी पढ़े: कटरीना कैफ का ये एक्शन सीन …… पड़ेगा सब पर भारी

दिल्ली के बाद मुंबई एक पार्टी मुंबई में भी होने वाली है। दरअसल अनुष्का-विराट की तरफ से 26 दिसम्बर के दिन मुंबई में भी ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया जायेगा। जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के बड़े सितारे शिरकत करेंगे।

Met @virat.kohli and @anushkasharma. Congratulated them on their wedding.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on


वही अनुष्का-विराट की शादी की रिसेप्शन पार्टी में दिल्ली शहर के तमाम नाम-गिरामी शक्शियत मौजूद होंगे। बता दे इस समय अनुष्का शर्मा अपने ससुराल यानि विराट कोहली के दिल्ली वाले घर में हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions