Trailer: हॉरर-कॉमेडी फिल्म का तड़का लगाने आए अभय और पत्रलेखा

No Comments 108 Views

Trailer: हॉरर-कॉमेडी फिल्म का तड़का लगाने आए अभय और पत्रलेखा

अभय देओल और पत्रलेखा की आने वाली फिल्म नानू की जानू का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। हॉरर-कॉमेडी आधारित इस फिल्म का डायरेक्शन फराज हैदर कर रहे हैं। इस फिल्म में अभय देओल और पत्रलेखा पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं। अभय देओल ने इस ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर किया। इससे पहले अभय ने इसका फर्स्ट लुक भी साँझा किया था जिसमे उन्होंने लिखा, ‘एक नई फिल्म पर काम शुरू करते हैं!’

इसे भी पढ़े: Beyond The Clouds Trailer: भाई बहन की कहानी लेकर आए ईशान खट्टर

ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल

ट्रेलर देखकर यह पता चलता है कि अभय जिस घर में रहते हैं, वहां किसी भूतनी का साया है। वो अभय के घर की साफ-सफाई भी करती है। इसमें पत्रलेखा भूतनी के रोल में हैं। फिलहाल ‘नानू की जानू’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें भूतनी के ट्विस्ट से दिलचस्पी पैदा हो गयी है। इसके अलावा फिल्म में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का आइटम नम्बर भी है।

इसे भी पढ़े: सलमान ने कुछ इस अंदाज़ में मिलाया ‘रेस-3’ परिवार से, देखे तस्वीर

मिल चुके 22 लाख से ज्यादा व्यूज

सबसे खास बात यह है की ‘नानू की जानू’ के ट्रेलर को अब तक 22 लाख से ज्यादा यू-ट्यूब व्यूज मिल चुके है। अभय ने अपने सोशल मीडिया से इस ट्रेलर लॉन्च की खबर शेयर करते हुए लिखा कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं। फिल्म को मनु ऋषि चड्ढा ने लिखा है। ‘नानू की जानू’ 20 अप्रैल को रिलीज होगी। अभय इसके अलावा फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के सीक्वल में भी नजर आएंगे।

इस फिल्म में एक भूतनी और एक गुंडे की प्रेम कहानी को कॉमेडी अंदाज़ में दर्शाया गया है। हॉरर और कॉमेडी से भरपूर इसका ट्रेलर आपको हंसना पर मजबूर कर देगा। फिल्म में भूतनी का किरदार निभा रही पत्रलेखा अभय की हीरोइन होंगी, जिन्होंने राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘सिटीलाइट्स (2014)’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके पहले इसी साल अनुष्का शर्मा की परी रिलीज़ हुई थी जिसमें अनुष्का भूतनी के किरदार में नज़र आई थी।

No Comments

Reader Interactions