‘नमस्ते इंग्लैंड’ का सबसे महंगा गाना, ‘तू मेरी मैं तेरा’ पर खर्च 5.5 करोड़

No Comments 83 Views

‘नमस्ते इंग्लैंड’ का सबसे महंगा गाना, ‘तू मेरी मैं तेरा’ पर खर्च 5.5 करोड़

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ संगीत से सजी एक रोमांटिक फिल्म है। लेकिन इसके लिए एक ऐसा गाना शूट किया गया हैं जिसकी लागत सुनकर आपको अपने ही कानों पर यकीन नहीं होगा। जी हां, फिल्म निर्माता विपुल शाह की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के एक गाने ‘तू मेरी मैं तेरा’ की शूटिंग पर 5.5 करोड़ का खर्च आया है।

यह भी पढ़े: रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ बॉक्स ऑफिस पर हिट, मिले दमदार रिव्यु

‘तू मेरी मैं तेरा’ की शूटिंग में 5.5 करोड़ का खर्च

जिसके बाद फिल्म के निर्माता विपुल शाह इसे अपनी लाइफ का सबसे महंगा गाना बता रहे हैं। विपुल के मुताबिक, ‘नमस्ते इंग्लैंड का गाना तू मेरी मैं तेरा की शूटिंग में 5.5 करोड़ का खर्च आया है। ये अब तक की मेरी लाइफ का सबसे महंगा शूट हुआ गाना है जिसे 11 दिन में शूट किया गया है। मैं आमतौर पर नंबर्स की बात नहीं करता लेकिन ये सही है कि ये मेरी लाइफ का सबसे महंगा गाना है।’

यह भी पढ़े: Sanju Poster : मान्यता दत्त के किरदार में नजर आईं ‘दिया मिर्जा’

18-20 लोकेशन पर शूट किया गया गाना

विपुल ने आगे बताया कि, ‘मैं ही गानों को डायरेक्ट करता हूं, इसमें कोरियोग्राफर की जरूरत नहीं होती। ऐसे में फिल्म के इस गाने को मैंने 18-20 लोकेशन पर शूट किया गया है। परिणीति और अर्जुन के किरदार पंजाब से लंदन की यात्रा करते हैं। इसी दौरान इसे फिल्माया गया है। इस गाने को समुद्र के बीच में भी शूट किया गया है।’ पंजाब शेड्युल खत्म करने के बाद, ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की टीम फिलहाल लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रही है।

इससे पहले विपुल शाह द्वारा निर्देशित ‘नमस्ते लंदन’ को न केवल दर्शकों और आलोचकों से प्यार और सराहना मिली थी बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। अब विपुल फिल्म की अगली कड़ी ‘नमस्ते इंग्लैंड’ पर काम कर रहे हैं। विपुल अमृतलाल शाह की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दिखाया गया है। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ इस साल दशहरे पर रिलीज होगी।

No Comments

Reader Interactions