‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग शुरू…. अब ‘इश्कजादे’ होंगे फिर एक साथ

No Comments 129 Views

‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग शुरू…. अब ‘इश्कजादे’ होंगे फिर एक साथ

namastey-england-shooting started
‘इश्कजादे’ होंगे फिर एक साथ

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपनी अगली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग शुरू हो गई है। इसी के साथ साल 2012 में आई फिल्म ‘इश्कजादे’ की जोड़ी अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा इस फिल्म से एक बार फिर साथ दिखेंगे। बता दे इस फिल्म के अलावा ये दोनों ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी अपनी आशिकी का तड़का लगाने वाले हैं।

यह भी पढ़े: टाईगर से नहीं टकराएंगे यमला पगला दीवाना, रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव

फिलहाल दोनों ने अपनी फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” के लिए कमर कस ली है। विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित फिल्म की ये जोड़ी अपनी अगली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू कर चुकी हैं। जी हां, ये दोनों ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग में बिजी हो गए है।

यह भी पढ़े: प्रसिद्ध सिंगर पैपोन पर लड़की को ज़बरन किस का आरोप, शिकायत दर्ज

इसकी जानकारी परिणीति चोपड़ा के साथ अर्जुन कपूर ने भी अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा है, ”नमस्ते इंग्लैंड’ मै अपनी उत्सुकता को काबू नहीं कर सकती।’ इससे पहले फिल्म की पूरी टीम ने स्वर्ण मंदिर में माथा टेककर बाबाजी का आशीर्वाद भी लिया।


फिल्म की शूटिंग अमृतसर के अलावा, पटियाला, लुधियाना और विदेश में पेरिस, ब्रूसेल्स, लंदन और ढाका में अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट की जाएगी। हालांकि कहानी की शुरुआत पंजाब के अमृतसर और लुधियाना से होगी।

No Comments

Reader Interactions