जल्द ही नागिन लौट रही हैं….. ‘नागिन 3’ का टीज़र आउट

Team Patirap on Jan 5, 2018 No Comments 158 Views

जल्द ही नागिन लौट रही हैं….. ‘नागिन 3’ का टीज़र आउट

Nagin 3 teaser out now
‘नागिन 3’ का टीज़र

टीवी शो नागिन और ‘नागिन 2′ को लोगों ने बेहद पसंद किया था। जिसका सबूत शो की छप्पर फाड़ टीआरपी रही है। मगर अब टीवी शो ‘नागिन 3’ में फैंस की फेवरेट अदाकाराएं मौनी राय और अदा ख़ान अब नज़र नहीं आएंगी। बताया जा रहा हैं की कलर्स के इस फेमस शो की तीसरी कड़ी ‘नागिन 3’ के लिए ‘कुबूल है’ फेम सुरभि ज्योति लीड रोल निभाएंगी, वहीं निगेटिव रोल में दिग्गज टीवी अदाकारा अनिता हस्सनंदनी नज़र आएंगी।

इसे भी पढ़े: ‘कॉमेडी’ कपिल शर्मा का सबसे मजबूत हथियार….. जो कर दे सबको लोटपोट

खैर अभी तक किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि इस बार नागिन के रोल को निभाएगा? मगर इसी बीच हलचल मचाने के लिए ‘नागिन 3’ का टीज़र आउट हो गया हैं। इससे पहले टीवी शो ‘नागिन’ के तीसरे सीरीज को लेकर डायरेक्टर एकता कपूर ने दर्शकों के बीच इंस्टाग्राम पर मौनी और अदा के शो से बाहर होने की बात का खुलासा किया था।

इसे भी पढ़े: रोबोट 2 का पहला टीजर…… इस दिन होगा बड़े स्तर पर लांच

टीजर की बात करे तो इसमें एक महिला को दो लोग खींचकर लाते हैं और उसे खुले में ढ़ेर सारे साँपों के बीच फेंक देते हैं। जैसे ही दोनों व्यक्ति वहां से जाते है वैसे ही नागिन की आँखें खुलती है। आँखे खुलने के बाद उनका खौफनाक चेहरा सामने आता हैं जो ‘नागिन 3’ के दर्शको को बेहद रोमांचिक करने वाला हैं।


‘नागिन 3’ से जुड़ रही नई अदाकारा सुरभि ज्योति का जन्म पंजाब के जालांधर में हुआ था। सुरभि ने लोकल थिएटर और फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। वही अनीता हस्सनंदानी ने 2001 में कभी ‘सौतन कभी सहेली’ टीवी शो से करियर की शुरुआत की।

No Comments

Reader Interactions