Mungda: ‘टोटल धमाल’ के नए गाने पर झूम कर नाची सोनाक्षी सिन्हा, देखें वीडियो

No Comments 59 Views

Mungda: ‘टोटल धमाल’ के नए गाने पर झूम कर नाची सोनाक्षी सिन्हा, देखें वीडियो

धमाल सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म टोटल धमाल 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। पिछले दिनों ही इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज किया गया था। इस गाने के बोल थे ‘पैसा ये पैसा’। गाने में अजय देवगन संग मिलकर अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने खूब धमाल मचाया है। टोटल धमाल के पहले गाने की खुमारी अभी दर्शको से उतरी भी नहीं थी की मेकर्स ने इसका दूसरा गाना मुंगडा रिलीज़ कर दिया हैं जिसमे सोनाक्षी सिन्हा के साथ अजय देवगन जमकर डांस कर रहे हैं। दोनों ने इससे पहले सन ऑफ सरदार में काम किया है।

अभी पढ़े: FIRST LOOK: फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ के रीमेक में कुछ ऐसा होगा कार्तिक आर्यन का किरदार

‘टोटल धमाल’ का दूसरा गाना ‘मुंगडा’

देखा जाए तो बॉलीवुड में पुराने गानों को रिक्रेएट करने का चल तेजी से बढ़ रहा है। बीते साल भी कई गानों को रिक्र‍िएट किया गया। साल 2018 का सबसे पॉपुलर गाना ‘द‍िलबर दिलबर’ रहा। सत्‍यमेव जयते का यह गाना भी र‍िक्र‍िएट किया गया था। वहीं लुका छ‍ुपी फ‍िल्‍म का गाना ‘एक खबर छपवा दो अखबार में’ भी पुराना है। अब अजय देवगन की फ‍िल्‍म टोटल धमाल में भी एक पुराने गाने को लिया गया है।

दरअसल, ‘मुंगडा…’ साल 1971 में आई फिल्म इन्कार का रिक्रेएट वर्जन हैं, जिसके ओरिजनल गाने को हेलन पर फिल्माया गया था और अब इस नए सिरे से इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल के लिए इस्तेमाल किया गया है। राज एन सिप्पी की फिल्म के हिट गाने को उषा मंगेशकर ने अपनी आवाज़ दी थी। यह गाना फिल्म टोटल धमाल में स्पेशल नंबर की तरह होगा। इस गाने को बड़े ही भव्य तरीके से फिल्माया गया है।

अभी पढ़े: COCA COLA: ‘लुका छिपी’ के नए गाने में कार्तिक आर्यन की कोका-कोला बनी कृति सेनॉन2019/

इस गाने को कुकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है। गौरव और रोशन ने इस गाने को री-क्रियेट किया है जबकि आदिल शेख़ कोरियोग्राफ किया। बता दें कि अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, अरशद वारसी, बमन ईरानी और संजय मिश्रा स्टारर यह कॉमेडी फिल्म धमाल सीरीज़ का तीसरा भाग है।

No Comments

Reader Interactions