IPL 2018: (CSK vs MI) लगातार तीन मैचों में हार के बाद जीतेगा चेन्नई ?

Team Patirap on Mar 24, 2018 No Comments 179 Views

IPL 2018: (CSK vs MI) लगातार तीन मैचों में हार के बाद जीतेगा चेन्नई ?

आईपीएल की कथित सबसे मजबूत टीम चेन्नई सुपर किंग्स के आंकड़े देखें तो मुंबई इंडियंस के साथ खेले गए अंतिम तीन मैचों में उन्हें बुरी तरह शिकस्त ही मिली हैं। लेकिन तीन मैच हराने के बाद दो साल बाद वापसी कर रही आत्मविश्वास से लबरेज चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर से आईपीएल के उद्घाटन मैच में इस हार के सिलसिले को ख़त्म करने और टूर्नामेंट में बढ़त की सकारात्मक सोच से उतरेगी।

यह भी पढ़े: IPL 2018: RCB में इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी की जगह कोरी एंडरसन ने मारी जबरदस्त एंट्री

आखरी तीन मैचों में 3-0 से किया क्लीन स्वीप

फिलहाल मुंबई ने आखरी तीन मैचों में 3-0 से क्लीन स्वीप कर चेन्नई को किसी भी चमत्कार से दूर ही रखा। चेन्नई से लगातार तीन मैच जीत कर शानदार फॉर्म में चल रही पूर्व विजेता मुंबई इंडियंस जब आईपीएल के पहले मुकाबले में अपने घर मुंबई में CSK से भिड़ेगी तो उसकी कोशिश आईपीएल के ग्यारहवें सीजन में लगातार चौथी जीत हासिल करने की होगी।

यह भी पढ़े: कोहली से लेकर रोहित, धोनी तक, जाने इनके पसंदीदा शॉट्स

सबसे ज्यादा 3 बार ट्रोफी को किया अपने नाम

IPl के दंगल में चेन्नई के खिलाफ मुंबई इंडियंस का बोलबाला पिछले तीन मैचों में रहा है। इतना ही नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस ने अभी तक सबसे ज्यादा 3 बार इस ट्रोफी को अपने नाम किया है। टीम की कमान इस बार भी ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा के हाथ में है। टीम मैनेजमेंट को रोहित के नेतृत्व में एक बार फिर बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। वही दूसरी तरफ चेन्नई की दौर भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में हैं।

अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला हैं की क्या धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स लगातार तीन हार के बाद मुंबई को मुँह तोड़ जवाब देगी या फिर मुंबई से हार कर अपनी लगातार पराजय को बरकरार रखेगी। फिलहाल ये तो आने वाली 8 अप्रैल के दिन मुकाबले के दौरान ही पता चलेगा। बता दे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 के 11वें संस्करण में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला टूर्नामेंट के उदघाटन समारोह के साथ प्रांरभ किया जाएगा।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions