Movie Review: 2018 में ‘वीरे दी वेडिंग’ दूसरी एंटरटेनमेंट वाली बड़ी फिल्म

No Comments 75 Views

Movie Review: 2018 में ‘वीरे दी वेडिंग’ दूसरी एंटरटेनमेंट वाली बड़ी फिल्म

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म कुछ लम्बे वक्त से अपने विषयों के लिए लोगों के बीच चर्चा में थी। इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है। फिल्म को सिनेमाहॉल में देख रहे लोगों की इस फिल्म को लेकर शानदार प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं।

इसे भी पढ़े: लैला मजनूं’ का टीजर ​हुआ रिलीज

बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरूआत

खबरों की मानें फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरूआत की है फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो चल रहा है और लोगों की प्रतिक्रियाएं देख कर ऐसा लग रहा है कि लोगों को फिल्म बेहद पसंद आ रही है। वही खाड़ी देशो में फिल्म एक दिन पहले ही रिलीज हो चुकी हैं और वहा के दर्शको की माने तो 2018 में सोनू की टीटू की स्वीटी के बाद दूसरी एंटरटेनमेंट वाली फिल्म हैं।

इसे भी पढ़े: ‘रेस 3’ के बाद रेमो डीसूजा की डांस फिल्म, सलमान खान कन्फर्म

चार सहेलियों की दोस्ती की कहानी

अभी तक आपने पुरुष दोस्तों पर आधारित तो कई फिल्में देखीं होगीं लेकिन चार सहेलियों की दोस्ती की कहानी कम ही देखने को मिली होगी। वीरे दी वेंडिंग करीब से यह बताती है कि महिलाएं भी पुरुषों के जितना फन कर सकती हैं, यदि नहीं तो थोड़ा ज्यादा ही और हर परिस्थिति में एक-दूसरे का साथ देकर दोस्ती की मिसाल भी पेश करती हैं।

वीरे दी वेडिंग के पहले दिन के आंकड़े भी काफी कमाल के रहेंगे। फिल्म को शहरों में काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की मार्केटिंग बहुत ही अच्छी की गई थी, जिसका इसे भरपूर फायदा मिला है। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया हैं। फिल्म को एकता और उनकी माँ शोभा कपूर के साथ सोनम की बहन रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया हैं।

No Comments

Reader Interactions