IPL 2018: मुंबई इंडियंस टीम को लगा झटका, पीठ में समस्या के कारण गेंदबाजों में हुआ फेर बदल

No Comments 108 Views

IPL 2018: मुंबई इंडियंस टीम को लगा झटका, पीठ में समस्या के कारण गेंदबाजों में हुआ फेर बदल

Mitchell McClenaghan to replace injured Jason Behrendorff
गेंदबाजों में हुआ फेर बदल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के प्रारंभ से पहले ही मुंबई इंडियन्स की टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई हैं। खबरों की माने तो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ उनकी टीम से बाहर हो चुके हैं। इसका मुख्यत: कारण रहा हैं पीठ दर्द। दरअसल, पीठ की समस्या के कारण बेहरनडॉर्फ को वीवो आईपीएल 2018 संस्करण के लिए मुंबई टीम से बाहर कर दिया गया है।

यह भी पढ़े: IPL 2018: आईपीएल शुरू होने से पहले ही संकट में केकेआर, इस स्टार स्पिनर की हो सकती हैं छुट्टी

जेसन बेहरनडॉर्फ टीम से बाहर

बेहरनडॉर्फ को मुंबई की टीम ने इस आईपीएल नीलामी में 1.5 करोड़ रुपए में अपने टीम में शामिल किया था। लेकिन अब चोटिल होने के बाद उनके स्थान पर न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिशेल मेक्लेनघन को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के लिए मुंबई इंडियंस टीम में शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की है।

यह भी पढ़े: India vs Bangladesh T20: दिनेश कार्तिक की आतिशी पारी ने भारत को दिलाई जीत

मिशेल मेक्लेनघन की वापसी

अब 7 अप्रैल से शुरु होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस टीम पर बेहरनडॉर्फ की कमी से क्या असर पड़ सकता है? फिलहाल ये तो वक्त ही बताएगा। इसके अलावा मुंबई इंडियंस की टीम में तेज गेंदबाज मिशेल मेक्लेनघन को वापस खेलते हुए देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है। बता दे मैक्लेनघन साल 2015 में पहली बार मुंबई इंडियन्स से जुड़े थे और 2017 तक लगातार वो टीम का हिस्सा रहे।


जेसन के स्थान पर टीम में शामिल मेक्लेनघन को उनकी आधार राशि एक करोड़ रुपये में खरीदा गया है। बता दे आईपीएल 2018 का उद्घाटन मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच 7 अप्रैल को खेला जाएगा। जिसमे तेज गेंदबाज मिशेल मेक्लेनघन की गेंदबाजी का खूबसूरत नज़ारा एक बार फिर से देखा जा सकता हैं। दिग्गज बॉलर जेसन बेहरनडॉर्फ की नामौजूदगी में मेक्लेनघन का टीम में खेलना संभव बात हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions