Missing Trailer: मनोज वाजपेयी और तब्बू ने थ्रिलर फिल्म से किया रोमांचित

No Comments 127 Views

Missing Trailer: मनोज वाजपेयी और तब्बू ने थ्रिलर फिल्म से किया रोमांचित

बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी और एक्ट्रेस तब्बू की आने वाली थ्रिलर फिल्म मिसिंग का ट्रेलर जारी हो चुका है। इस फिल्म में दोनों ही प्रमुख भूमिका में होंगे, जबकि अन्नू कपूर का किरदार बेहद अहम होगा। ट्रेलर को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कहानी एक ऐसे पति पत्नी की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसकी तीन साल की बच्ची अचानक खो जाती है।

अभी पढ़े: First Look: ‘102 नॉट आउट’ के नए पोस्टर में अंडे से बाहर निकले ऋषि कपूर

सस्पेंस थ्रिलर जॉनर की फिल्म

इस ट्रेलर को देखने पर लगता हैं की यह एक सस्पेंस थ्रिलर जॉनर की फिल्म हैं। इसमें पति पत्नी का किरदार निभा रहे मनोज वाजपेयी और तब्बू की जिंदगी के कई राज खुलते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इससे पहले मनोज वाजपेयी की फिल्म ‘अय्यारी’ आई थी, जोकि बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो सकी। वहीं तब्बू की आखिरी फिल्म ‘गोलमान अगेन’ थी, जिसमें उन्होंने कॉमिक किरदार निभाया था।

अभी पढ़े: Teaser Out: ‘बाहुबली’ के निर्देशक राजामौली की फिल्म ‘RRR’ का वीडियो वायरल

6 अप्रैल को होगी रिलीज

मिसिंग फिल्म के डायरेक्टर और लेखक मुकुल अभयंदर हैं, जबकि प्रोड्यूसर अबुंदंतिया और नीरज पांडे हैं। फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले श्री अधिकारी ब्रदर्स, आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और मनोज वाजपेयी प्रोडक्शन भी हैं। यह फिल्म 6 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने मीडिया को बताया है कि फिल्म मिसिंग को एक कमर्शियल रिलीज मिलने ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स पर आने में इसको सफलता मिलेगी। तब्बू मेरी बहुत पुरानी दोस्त हैं, जिन्होंने इस फिल्म में कमाल का काम किया है। एक प्रोड्यूसर के तौर पर यह मेरी पहली फिल्म है, इसलिए इससे मुझे काफी सारी उम्मीदें हैं।

No Comments

Reader Interactions