यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार मीका सिंह हुए रिहा, अब कोर्ट में होगी पेशी

Team Patirap on Dec 7, 2018 No Comments 84 Views

यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार मीका सिंह हुए रिहा, अब कोर्ट में होगी पेशी

बुधवार देर रात सिंगर मीका सिंह को दुबई में छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया। हालांकि, अब खबर हैं की उन्हें छोड़ दिया गया है। लेकिन, उन्हें शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दे, मीका सिंह पर एक 17 साल की युवती ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। पीड़ित लड़की ब्राजील की रहने वाली बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती ने मीका पर अश्लील फोटो भेजने के आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़े: नाम बदलकर ‘देसी गर्ल’ प्रियंका बनी विदेशी, लिखा- Mrs Jonas

मीका को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगाए जाने के बाद मीका को दुबई पुलिस ने गिरफ्तार किया। दुबई पुलिस ने मीका को हिरासत में लेकर थाने में रखा। खबर के अनुसार, उन्हें दुबई में मुरक्काबात के थाने में रखा गया। जबकि रिपोर्ट्स के अनुसार मीका एक बॉलिवुड परफॉर्मेंस के लिए दुबई में थे। पकड़े जाने के बाद उनके दोस्तों ने उनकी जमानत का प्रयास किया।

यह भी पढ़े: FIRST LOOK: ‘फ्रॉड सइयां’ बनकर कुछ यूं मुस्कुराते नज़र आए अरशद वारसी

मीका का विवादों से रहा पुराना रिश्ता

मीका का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है। इसके पहले 2015 में दिल्ली में एक इवेंट में एक डॉक्टर पर हाथ उठाने के लिए भी उन्हें अरेस्ट किया गया था। 2014 में उनपर हिट ऐंड रन का केस दर्ज किया गया था जब उन्होंने कथित तौर पर अपनी गाड़ी एक ऑटो रिक्शा से टकरा दी थी।

इससे पहले 2006 में राखी सावंत ने जबरन किस करने के लिए उनपर केस दर्ज कराया था। पिछले दिनों मीका ने अपने इंस्टाग्राम पर यह विडियो पोस्ट करते हुए बताया था कि वह दुबई में एक अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने आए हैं।

No Comments

Reader Interactions