कंगना रनौत और राजकुमार राव को चढ़ा मेन्टल होने का बुखार, फिल्म की शूटिंग शुरू

Team Patirap on Mar 8, 2018 No Comments 130 Views

कंगना रनौत और राजकुमार राव को चढ़ा मेन्टल होने का बुखार, फिल्म की शूटिंग शुरू

Mental Hai Kya Look 4 out
फिल्म की शूटिंग शुरू

प्रकाश कोवेलमुदी डायरेक्ट ‘मेंटल है क्या’ के नए नए पोस्टर्स ने फिलहाल सोशल मिडिया पर कंगना रनौत और राजकुमार राव के अजीबो गरीब अंदाज़ को अनेक तरीकों से पेश किया हैं। जिसे देख लग रहा हैं की इनदोनो पर ‘मेंटल’ फीवर पूरी तरह चढ़ा रहा हैं। इसका एक नया नमूना हालही में फिर से सामने आ चूका हैं जिसमे दोनों स्टार्स हैरान-परेशान और गुस्से में होकर अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन से सबको चौंका रहे हैं।

यह भी पढ़े: सलमान ही नहीं बल्कि रेखा भी करेगी धमाकेदार एंट्री, फिल्म में मिलेगा धर्मेद्र का साथ

जी हां, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है। साथ ही कंगना और राजकुमार के नए लुक की तस्वीरें साझा की। तस्वीर में फिर से दोनों अपने मेन्टल अंदाज़ में उल्टी-सीधी शक्लें बनाते हुए नज़र आ रहे हैं। कंगना रनौत और राजकुमार राव का ये हैरान-परेशान और गुस्से वाला एक्सप्रेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।


‘मेंटल है क्या’ में कंगना-राजकुमार का यह चौथा लुक है। इसमें राजकुमार राव और कंगना अजीब लुक और माहौल में नजर आ रहे हैं। बालाजी मोशन पिक्चर्स ने भी फिल्म का पोस्टर पोस्टर जारी किया है। इसके लिए ट्वीट में लिखा हैं की “Breaking News: दो मानसिक विस्फोटों की सूचना। इनकी हो गई शान्ति घायल। पेश है ‘मेंटल है क्या’ का चौथा पोस्टर।”


‘मेंटल है क्या’ प्रकाश कोवेलमुदी डायरेक्ट करने वाले हैं। प्रकाश को तेलगु फ़िल्म ‘बोमेलात्ता’ के लिए नेशनल अवार्ड से नवाज़ा गया था। ‘मेंटल है क्या’ एक सायकोलोजिकल थ्रिलर फ़िल्म होगी जिसकी शूटिंग राजकुमार और कंगना मुंबई में शुरू कर चुके हैं और इस फ़िल्म के कुछ हिस्से लन्दन में भी शूट किये जाएंगे।

No Comments

Reader Interactions