ख़ूनी अंदाज़ में मेंटल बनकर आए राजकुमार राव और कंगना रनौत, तीसरा लुक जारी

No Comments 96 Views

ख़ूनी अंदाज़ में मेंटल बनकर आए राजकुमार राव और कंगना रनौत, तीसरा लुक जारी

Mental Hai Kya Look 3 out by ekta kapoor
राजकुमार राव और कंगना रनौत

राजकुमार राव आने वाली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में कंगना रनौत के साथ नजर आयेंगे। राजकुमार राव की माने तो फिल्म में दर्शकों को अलग तरह की कॉमेडी नजर आयेगी। दरअसल साइकोलॉजिकल थ्रिलर बताई जा रही ‘मेंटल है क्या’ से ये जोड़ी फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। इस फिल्म का नया और मजेदार पोस्टर रिलीज हो गया है। बालाजी मोशन पिक्चर्स ने फिल्म का तीसरा पोस्टर जारी किया है।

अभी पढ़े: पागलपंती वाला अंदाज़ लिए फिर लौटे राजकुमार राव और कंगना रनौत…. फिल्म हैं ‘मेंटल है क्या’

इससे पहले भी इसके दो पोस्टर रिलीज़ किए जा चुके हैं। ख़ास बात तो यह हैं की हर पोस्टर में कुछ हटकर नजर आ रहा है। फिल्म मेकर्स लगातार फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग पोस्टर जारी कर रहे हैं। इसके पहले वाले पोस्टर में कंगना और राजकुमार दोनों ने अजीब मुंह बनाया हुआ था, जबकि दूसरा किसी क्राइम सीन का लग रहा है।

अभी पढ़े: सनी लियोनी बनी तीन बच्चों की मां…. सोशल साइट्स पर तस्वीर वायरल

अब इसके तीसरे पोस्टर में भी कंगना रनौत और राजकुमार राव का ‘डिफरेंट’ लुक दर्शकों का ध्यान खींच रहा हैं। बता दे ‘मेंटल है क्या’ बहुत ही विचित्र और अलग तरह की कॉमेडी है। फिल्म के नए पोस्टर में कंगना जली हुई ब्रेड को काटने के लिए बड़ा सा चाकू लिए हुए नजर आ रही हैं, जबकि राजकुमार भी एक बड़े चाकू से सेब काटते हुए दिख रहे हैं। इसमें उनके हाथ पर खून भी नजर आ रहा है।


फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू हो रही है। ‘मेंटल है क्या’ की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है। जबकि डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी के साथ फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। इस फिल्म के अलावा कंगना फिलहाल ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये फिल्म महारानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित बताई जा रही है।

No Comments

Reader Interactions