पागलपंती वाला अंदाज़ लिए फिर लौटे राजकुमार राव और कंगना रनौत…. फिल्म हैं ‘मेंटल है क्या’

Team Patirap on Mar 6, 2018 No Comments 99 Views

पागलपंती वाला अंदाज़ लिए फिर लौटे राजकुमार राव और कंगना रनौत…. फिल्म हैं ‘मेंटल है क्या’

Mental Hai Kya Look 2 out by ekta kapoor
‘मेंटल है क्या’ का दूसरा लुक

कल ही राजकुमार राव और कंगना रनौत अपनी साइकोलॉजिकल थ्रिलर का फर्स्ट लुक लेकर आए थे। फिल्म के दो फर्स्ट लुक पोस्टर्स जारी किये गए जिनमे एक पोस्टर में कंगना अपनी आंखें घुमा रही हैं, इसमें कंगना का अनोखा बॉयकट लुक दिखाई दे रहा है। दूसरे पोस्टर में राजकुमार राव का लुक है। इसमें वे स्माइल देते हुए अपनी आंखों पर उंगली लगाए हुए है। लेकिन इस पागलपंती को आगे बढ़ाते हुए इसका दूसरा लुक भी सामने आ चूका हैं।

यह भी पढ़े: श्रद्धा कपूर का एक्शन अवतार out….. फिल्म में ऐसे निभाएगी ‘बाहुबली’ का साथ

जी हां, इसे एकता कपूर बनाने वाली हैं। और उनकी इस नई फिल्म का नाम हैं ‘मेंटल है क्या’। फिल्म के लिए फैंस की उत्सुकता को बढ़ाने के लिए एकता ने एक बार फिर से फिल्म के नए पोस्टर आउट किए हैं। पहले में राजकुमार राव अजीब हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। वही दूसरे पोस्टर में कंगना रनौत किसी क्राइम सीन पर पड़ी हैं।

यह भी पढ़े: अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली पहुंचे श्रीदेवी के घर, देखे तस्वीर

दरअसल खुद एकता कपूर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म का ये शानदार पोस्टर ट्वीट किया है। फिल्म के जारी हुए इस पोस्टर में कंगना और राजकुमार बिल्कुल मेंटल की तरह ही नजर आ रहे हैं। कंगना और राजकुमार का मेंटल लुक सचमुच आपको आकर्षित जरूर करेगा। इससे पहले वाले पोस्टर में भी कंगना बेहद शरारती लुक में नजर आ रही हैं।


इस फिल्म के जरिए कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर पर्दे पर नजर आएगी। कंगना और राजकुमार की जोड़ी पिछली बार निर्देशक विकास बहल की फिल्म ‘क्वीन’ में साथ नजर आई थी। यह जोड़ी ‘क्वीन’ में सुपरहिट साबित हुई थी। शैलेश आर. सिंह और एकता कपूर इस फिल्म के प्रड्यूसर हैं। ‘मेंटल है क्या’ एक साइकॉलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी।

No Comments

Reader Interactions