मिल गया डॉक्टर मशहूर गुलाटी का हमशक्ल, सुनील ग्रोवर देख रह गए हैरान

No Comments 104 Views

मिल गया डॉक्टर मशहूर गुलाटी का हमशक्ल, सुनील ग्रोवर देख रह गए हैरान

टीवी के अनोखे किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी की चर्चा इनदिनों काफी तेज हैं। और इसका मुख्य कारण हैं उनका हमशक्ल मिल जाना। जी हां, चौंकिए मत दरअसल, डॉक्टर मशहूर गुलाटी उर्फ़ सुनील ग्रोवर के हमशक्ल ने इन दिनों इंटरनेट पर बवाल मचा रखा हैं। सुनील ग्रोवर के किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति श्रीलंका में पाया गया है जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

इसे भी पढ़े: IPL-11: ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह से लेकर जैकलीन तक, देंगे धमाकेदार परफॉर्मेंस

सुनील ग्रोवर भी हैरान

हाल ही में एक्टर और सिंगर मेयांग चांग ने सुनील ग्रोवर के हमशक्ल को सोशल मीडिया यूजर्स से रूबरू कराया। इस बीच अपने हमशक्ल को देख सुनील ग्रोवर भी हैरान रह गए। मेयांग चांग इनदिनों श्रीलंका में छुट्टियां मना रहे हैं। वहां उनकी मुलाकात ‘कपिल शर्मा शो’ के मशहूर कैरेक्टर डॉक्टर मशहूर गुलाटी के जैसे दिखने वाले व्यक्ति से हुई।

इसे भी पढ़े: Trailer: पिता-पुत्र के अनोखे बॉन्ड को दर्शाती है ‘102 नॉट आउट’

बताया, जॉबलेस डॉ. मशहूर गुलाटी

इस मुलाकात के बाद उन्होंने उस व्यक्ति की एक तस्वीर साझा कर लिखा, “जैसा की पारितोश त्रिपाठी ने बिल्कुल सही फरमाया… आइंस्टीन नहीं…ये जॉबलेस डॉ. मशहूर गुलाटी हैं।” तस्वीर में चांग ने सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए लिखा कि भाई आपकी याद आ गई।” जब सुनील ग्रोवर ने इस तस्वीर को देखा तो वह भी चौंक गए और उन्होंने मेयांक के इस पोस्ट को रिट्वीट करके लिखा कि, ‘हा हा हा मुझे विश्वास नहीं हो रहा है भाई। ऐसे कौन दिखता है।’


.सुनील ग्रोवर ने अब तक कई कैरेक्टर्स प्ले किए हैं, लेकिन उनके द्वारा निभाए गए दो किरदार गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी बहुत फेमस हुए। फ़िलहाल कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ शुरू हो चुका है और फैन्स सुनील ग्रोवर को जमकर मिस कर रहे हैं। पहले उम्मीद की जा रही थी कि कपिल शर्मा के नए शो से सुनील ग्रोवर भी वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हो पाया।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions