First Look: सरदार बने अभिषेक बच्चन, ‘मनमर्जियां’ से करेंगे दो साल बाद वापसी

No Comments 114 Views

First Look: सरदार बने अभिषेक बच्चन, ‘मनमर्जियां’ से करेंगे दो साल बाद वापसी

Manmarziyaan releasing on 7th September
अभिषेक बच्चन करेंगे दो साल बाद वापसी

7 सितंबर को रिलीज होने वाली अनुराग कश्‍यप की फ‍िल्‍म ‘मनमर्जियां’ के दो फोटोज सोशल मीड‍िया पर शेयर क‍िए गए हैं। पहले पोस्टर में अभिषेक बच्‍चन ब‍िल्‍कुल अलग अंदाज में पूरे दो साल बाद इस फिल्म से लौट रहे हैं। इसमें वह सरदार के लुक में द‍िख रहे हैं और उन्‍होंने पगड़ी पहन रखी है। जबकि दूसरे पोस्टर में तापसी पन्नू और व‍िकी कौशल रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े: Viral Video: अनिल कपूर ने बॉबी देओल को किया KISS, सलमान देखकर रह गए दंग

फिल्म के लुक में तापसी बिंदास लड़की के रोल में नजर आ रही हैं वहीं अभिषेक बच्चन संजीदा लग रहे हैं। अनुराग कश्यप की इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है आनंद एल.राय ने जबकि निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है। अभिषेक के अलावा इस फिल्म में विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी हैं। तस्वीरों को देख लगता हैं की फिल्म लव ट्रायंग्ल पर आधारित होगी।


तापसी ने फोटोज शेयर करने के साथ ट्वीट क‍िया, ‘अपने मन का नहीं किया तो क्या किया!’ इसी के साथ उन्‍होंने बताया क‍ि फ‍िल्‍म इस साल 7 स‍ितंबर को र‍िलीज हो रही है। वहीं, व‍िकी ने इन्‍हीं दो फोटोज को ट्व‍िटर पर शेयर करते हुए ल‍िखा क‍ि ‘सब सही होता है जब प्यार लड़ाई होती है’ जबकि अभिषेक बच्चन ने कुछ दिनों पहले ही एक ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी शेयर की थी।


सरदार के लुक की बात की जाए तो इससे पहले भी इंडस्टी के बड़े बड़े दिग्गज अभिनेताओं ने यह लुक अपनाया हैं जिसमे अक्षय कुमार, अजय देवगन और अर्जुन कपूर जैसे कलाकारों का नाम शामिल हैं। लेकिन अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है की अभिषेक अपने इस किरदार से लोगो को कितना प्रभावित करने वाले हैं। फिलहाल फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग अमृतसर में की गई।

No Comments

Reader Interactions