The Voice India Kids 2: मानसी सहारिया बनी विजेता, ट्रॉफी के साथ मिली 25 लाख रुपए की धनराशि

No Comments 92 Views

The Voice India Kids 2: मानसी सहारिया बनी विजेता, ट्रॉफी के साथ मिली 25 लाख रुपए की धनराशि

manashi sahariah awarded a cheque of rs 25 lakhs
मानसी सहारिया बनी विजेता

श्रुति गोस्वामी, सकीना मुखिया, गुंतास कौर, निलांजना रॉय और मोहम्मद फाजिल जैसे टॉप पांच कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ सिंगिंग रिएलिटी शो ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ सीजन 2 की ट्रॉफी मानषी सहारिया ने अपने नाम कर ली है। सिंगिंग रियलिटी शो का यह सीजन 2 मानसी सहारिया के नाम रहा। बता दे रविवार रात हुए ग्रैंड फिनाले में 11 साल की मानसी ने सीजन की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये अपने नाम किए।

यह भी पढ़े: विराट कोहली के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, भला क्या स्पेशल बताने जा रहे हैं?

इस मुकाबले में मानसी ने टॉप पांच कंटेस्टेंट्स सकीना मुखिया, श्रुति गोस्वामी, गुंतास कौर, मोहम्मद फाजिल और निलांजना रॉय को कड़ी टक्कर दी। इसके साथ ही बीती रात को मानसी को यह खिताब दिया गया है। बता दे मानसी सिंगर और मेंटॉर पलक मुच्छल की टीम से थीं। साथ ही इस शो की पहली रनर अप नीलांजना रॉय और दूसरी रनर अप श्रुति गोस्वामी रही। इन दोनों को 10-10 लाख रुपए की धनराशि ईनाम के तौर पर मिली।


ट्रॉफी जितने के बाद मानसी ने कहा की सबसे पहले मैं अपने गांव के लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगी। उन्होंने हमेशा मेरी प्रतिभा में विश्वास किया और मेरे सपनों का समर्थन करते रहे। कोच पलक ने मेरी प्रतिभा को उभरा है, जिसके लिए मैं उनका धन्यवाद करती हूं।


मानसी ने आगे कहा की इस शो ने मुझे विश्वास दिलाया कि प्रतिभा को उसका मंच मिल ही जाता है। मैंने इस मंच से दोस्ती, प्यार, सम्मान और एक शिक्षक हासिल किया।


बता दें कि मानसी असम के एक ऐसे गांव में रहती हैं जहां पर कुल 300 लोग ही रहते है। वही इस सिंगिंग रिएलिटी शो ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ सीजन 2 में पलक मुच्छल के अलावा हिमेश रेशमिया और शान भी जज के तौर पर नजर आए।

No Comments

Reader Interactions