‘भारत के वीर’ के लिए अक्षय कुमार ने की थी अपील……. हो गए अब तक 12.93 करोड़

No Comments 132 Views

‘भारत के वीर’ के लिए अक्षय कुमार ने की थी अपील……. हो गए अब तक 12.93 करोड़

Akshay kumar new look pic very popular
अब तक 12.93 करोड़

शहीद परिवारों के लिए आर्थिक सहायता जुटाने के लिए कुछ समय पहले ही लोगों से अपील की गई थी। अपना कर्त्तव्य निभाते समय मारे जाने वाले अर्द्धसैनिक बलों के जवानों के परिवार‍ों की मदद के लिए चले कार्यकम में अक्षय कुमार भी बढ़चढ़ कर आगे आए हैं। इससे जुड़े एक कार्यक्रम में ‘भारत के वीर’ पोर्टल में अपील के बाद 12.93 करोड़ रुपए जमा हो गए।

अभी पढ़े: स्विट्ज़रलैंड में आकर यह ना किया तो क्या किया……. – शाहरुख़ खान

इस कार्यक्रम में ‘भारत के वीरों’ गाने की भी लांचिंग हुई, जिसे सिंगर कैलाश खेर ने गाया। इसके लिए कैलाश खेर ने कहा, हमने यह गीत लॉन्च कर दिया गया है। मैं सभी संगीत प्रेमियों से इस गीत को डाउनलोड करने को कहना चाहता हूं। इसके डाउनलोड से जो भी राशि मिलेगी उसे इस प्रयास के लिए दिया जाएगा। वही अक्षय कुमार की मौजूदगी में कार्यक्रम के दौरान इसके लिए 12.93 करोड़ रुपये की राशि जुटाई गई।

अभी पढ़े: वरुण धवन बोले – इस साल अक्टूबर अप्रैल में आएगा…… साथ ही रिलीज़ भी करेंगे

इसकी प्रतिकिया जाहिर करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे शेयर भी किया। अक्षय ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि हमारे जवानों की तारीफ में जो भी कहा जाए, वह कम है। हम कुछ ही मिनटों में 12.93 करोड़ रुपए जुटाने में सफल रहे। सभी लोगों का शुक्रिया।


बता दे 20 जनवरी 2018 को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भारतीय सेना के शहीदों के परिवार के लिए यह कार्यक्रम रखा था। यह कार्यक्रम दिल्ली के तीन मूर्ति भवन में रखा गया था। शहीदों के परिवार की मदद के लिए मंत्रालय ने ‘भारत के वीर’ पोर्टल नामक एक अभियान शुरू किया।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions