आर. माधवन को ‘जीरो’ के सेट पर मिला शाहरुख-अनुष्का का सरप्राइज

No Comments 86 Views

आर. माधवन को ‘जीरो’ के सेट पर मिला शाहरुख-अनुष्का का सरप्राइज

बॉलीवुड के उम्दा अभिनेताओं में से एक आर. माधवन न सिर्फ एक बेहतरीन कलाकार हैं बल्कि उन्होंने भारतीय सिनेमा में बतौर लेखक और निर्माता के रूप में भी काम किया है। लाखों दिलों पर राज करने वाले माधवन पिछले कुछ दिनों पहले ही 48 साल के हो गए हैं। उन्होंने अपना बर्थडे फिल्म जीरो की स्टार कास्ट के साथ सेलिब्रेट किया। आर माधवन को इस खास मौके पर शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने शानदार बर्थडे सरप्राइज दिया।

इसे भी पढ़े: अमिताभ-जया की 45वीं एनवर्सरी पर ऐश्वर्या ने शेयर की क्यूट तस्वीर

केक कट करते हुए फोटो क्‍लिक

आर माधवन ने इंस्टाग्राम पर सेट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आर माधवन को केक कट करते हुए और शाहरुख-अनुष्का संग फोटो क्‍लिक करवाते हुए देखा जा सकता है। दरअसल, आर.माधवन इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में सेट पर ही मैडी का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया।

इसे भी पढ़े: ‘डांसिंग अंकल’ ने एक बार फिर ढहाया कहर, देखे वायरल वीडियो

फिल्म में शाहरुख-माधवन पहली दफा

इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘क्रेजी फन बर्थडे..ओह मैन…न भूलने वाला।’ माधवन की पोस्ट देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वह बर्थडे के हैंगओवर से बाहर नहीं निकल पाए हैं और उन्होंने खूब एन्जॉय भी किया है। याद रहे शाहरुख और माधवन पहली दफा किसी फिल्म में साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं। दोनों को एक साथ स्क्रीन पर देखना वाकई दिलचस्प अनुभव होने वाला है।

बॉलीवुड में फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से एंट्री करने वाले माधवन धीरे-धीरे फैंस के लिए मैडी बन गए। आर. माधवन का जन्म 1 जून 1970 को जमशेदपुर, बिहार में हुआ था। साल 2006 में रंग दे बसंती ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। इसके बाद माधवन दिल्लीहाईट्स, मुंबई मेरी जान, 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु और इसके बाद तनु वेड्स मनु रिटर्न्स उनके लाइफ की कुछ बेहतरीन फिल्मों में शामिल है।

No Comments

Reader Interactions