‘लवरात्रि’ Teaser: सलमान बोले ‘प्यार किया नहीं जाता, हो जाता है’

Team Patirap on Jun 14, 2018 No Comments 154 Views

‘लवरात्रि’ Teaser: सलमान बोले ‘प्यार किया नहीं जाता, हो जाता है’

सलमान खान फिल्म्स प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म ‘लवरात्रि’ का टीजर लॉन्च हो चूका है। यह बात खुद सलमान खान ने ट्वीट कर बतायी है। फिल्म ‘लवरात्रि’ में आयुष शर्मा और वारिना हुसैन मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म से सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। यह फिल्म गुजरात की पृष्ठभूमि पर निर्मित है। यह फिल्म इसी साल 21 सितम्बर को सिनेमाघरों में आ जायेगी।

इसे भी पढ़े: Sanju Postcards: संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े दो फैक्ट्स, हो गया खुलासा

सलमान ने ईद पर दिया तोहफा

इस तरह सलमान खान ने इस ईद पर अपने फैंस को तोहफा दिया है और आयुष की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्री’ का टीजर जारी कर दिया है। इस रोमांटिक फिल्म में नवरात्रि के मौके पर नायक-नायिका के बीच उभरते प्यार को दिखाया जाएगा। टीजर में आयुष और वारिना डांडिया करते नजर आ रहे हैं। गरबा इस प्रेम कहानी का हिस्सा है, ऐसे में आयुष शर्मा और वरिना हुसैन ने गरबा करते हुए दिखे।

बैकग्राउंड में सलमान खान की आवाज

फिल्म के टीजर में सलमान खान की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है। सलमान खान टीजर के लॉन्च करते हुए ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि- प्यार किया नहीं जाता, हो जाता है। इसके अलावा खबरें यहां तक हैं की ‘लवरात्री’ में अपने जीजा को ऑन स्क्रीन सपोर्ट करने के लिए ‘भाईजान’ खुद एक गेस्ट अपीएरेंस में नजर आएंगे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं की हो सकता है अब सलमान की झलक इन फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिले।

इसे भी पढ़े: अजय देवगन ने अजमेर दरगाह पर चढ़ाई चादर, ‘टोटल धमाल’ के लिए मांगी मन्नत

फिल्म के हीरो की बात की जाए तो आयुष एक बिजनेस मैन हैं लेकिन शुरू से ही उनकी रूचि फिल्मों में ज्यादा रही है। वहीं वारिना हुसैन की बात करें तो वारिना ने इससे पहले टेलीविजन में भी काम किया है और कैडबेरी डेयरी मिल्क के विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की यह डेब्यू फिल्म है। यह एक लवस्टोरी मूवी है।

No Comments

Reader Interactions