LG Q Stylus, Q Stylus+, Q Stylus a स्मार्टफोन लॉन्च

Team Patirap on Jun 6, 2018 No Comments 76 Views

LG Q Stylus, Q Stylus+, Q Stylus a स्मार्टफोन लॉन्च

साउथ कोरिया की कंपनी LG अपने तीन नए स्‍मार्टफोन बाजार में पेश कर दिए हैं। कंपनी के ये फोन हैं Q Stylus, Q Stylus+, Q Stylus a, इन फोन को लॉन्‍च करने की घोषणा कंपनी पहले ही कर चुकी है। इससे पहले कंपनी ने LG G7 ThinQ और LG V35 ThinQ पेश किए थे। कंपनी के मुताबिक यह मिडरेंज फोन है लेकिन इसमें कई प्रीमियम फीचर भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़े: Lenovo A5 और K5 Note (2018) स्मार्टफोन लॉन्च, जानें इनकी ख़ासियत

डिस्प्ले-प्रोसेसर

ध्यान रहे, कीमत और उपलब्धता की जानकारी अभी अंतरराष्ट्रीय बाज़ार के लिए ही दी जाएगी। इस सीरीज की सभी डिवाइस में 1.5Ghz या 1.8GHz का अॉक्टा-कोर प्रोसेसर होगा। इसके अलावा इसमें 6.2-इंच डिस्प्ले है जो 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो और 2160 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आती है। एलजी ने इसमें पीडीएएफ और पोर्ट्रेट मोड फीचर भी दिया है।

कैमरा-सेंसर

कैमरा की बात करें तो LG Q Stylus और Q Stylus+ में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जबकि Q Stylus में 13 मेगापिक्सल का बैक सेंसर है। फ्रंट में तीनों वेरिएंट में दिया गया है 5 मेगापिक्सल का सेंसर। ये सभी स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक, QLens, DTS:X 3D सराउंड साउंड, स्टाइलस पैन जैसे फीचर्स से लैस है। इसके अलावा Stylus और Stylus+ IP68 वाटर रजिस्टेंट भी हैं। हैंडसेट का कुल वज़न है 172 ग्राम है।

स्टोरेज

स्टोरेज की बात करें तो LG Q Stylus और Q Stylus में मिलेगा 32 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज, जबकि LG Q Stylus+ लाया है 64 जीबी स्टोरेज। तीनों में स्टोरेज को 2 टीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से हैंडसेट में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी दिए गए हैं। फोन में 3,300mAh की बैटरी दी गई है और यह 8.1.0 ओरियो के साथ आएगा।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions