Lenovo A5 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन

Team Patirap on Oct 22, 2018 No Comments 73 Views

Lenovo A5 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन

Lenovo A5 स्मार्टफोन को हाल ही में लाँच किया गया है। दरअसल, कंपनी ने भारत में Lenovo K9 के साथ नए स्मार्टफोन Lenovo A5 को लांच कर दिया हैं। फोन की लांचिंग मंगलवार को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में हुई। स्मार्टफोन में बेजललेस डिस्प्ले दी गई है। प्रमुख फीचर की बात करें तो इसमें 4,000एमएएच की बैटरी, मीडियाटेक एमटी6739 चिपसेट, सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध रहेगा।

यह भी पढ़े: Lenovo K9 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन

कीमत व उपलब्धता

Lenovo A5 के 2 जीबी रैम/16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की भारत में कीमत 5,999 रुपये और 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। दोनों ही वेरिएंट ब्लैक और फाइन गोल्ड रंग में बेचे जाएंगे। Lenovo A5 एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बेचा जाएगा।

लॉन्च ऑफर

इस फोन पर 1,000 रूपये की छूट दे रही हैं। इस फोन की छूट के बाद कीमत 6,999 रूपये हैं। इस फोन पर आपको बैंक आॅफर भी दिया जायेगा। इस फोन को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हो।

डिस्प्ले व प्रोसेसर

इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1 आधारित ZUI 3.9 ओएस और 5.45 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। Lenovo A5 में मीडियाटेक का क्वॉडकोर MT6739 प्रोसेसर है जिसकी स्पीड 1.5GHz है।

रैम व स्टोरेज

इस फोन की मैमोरी की बात करें तो इस फोन में 2/3जीबी रैम दी गयी हैं तथा इंटरनल मैमोरी 16/32 जीबी दी गयी हैं। इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी दिया गया हैं। जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ाया जाना संभव हैं। यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं।

कैमरा सेटअप

इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। जो आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा। इस फोन में दमदार बैटरी दी गयी है जो कि 4000 एमएएच की हैं।

कनेक्टिविटी फीचर

कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4G, 3G, 2G, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये गये हैं। इस फोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.2 हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया हैं। इस फोन में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस फोन का हिस्सा हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions