IPL 2018: वार्नर के बाद SRH को लगा एक और झटका, इस खिलाडी ने किया इंकार

Team Patirap on Mar 31, 2018 No Comments 118 Views

IPL 2018: वार्नर के बाद SRH को लगा एक और झटका, इस खिलाडी ने किया इंकार

इस समय देश में शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग-11 के आयोजन को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है। एक तरफ जहाँ लीग में पहले से ही डेविड वॉर्नर के SRH से बाहर होने से टीम में उनकी कमी जूझ रही है। वही अब श्रीलंका के विकेटकीपर-बल्लेबाज कुसल परेरा भी किसी कारणवश लीग से बाहर हो रहे है। जी हां, अब आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल के लिए चुने गए कुसल परेरा अपनी घरेलू क्रिकेट की वजह से लीग से बाहर हो गए है।

अभी पढ़े: स्‍टीव स्मिथ और डेविड वार्नर महान खिलाड़ी हैं – रोहित शर्मा

कप्तानी का जिम्मा विलियमसन पर

बॉल टैंपरिंग का दोषी पाए जाने पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ साथ बीसीसीआई ने भी डेविड वॉर्नर को इंडियन प्रीमियर लीग सीजन-11 से बाहर कर दिया। इससे पहले सनराइजर्स हैदाराबाद की कप्तानी का जिम्मा वॉर्नर के कंधो पर हुआ करता था लेकिन अब उनके स्थान पर केन विलियमसन को ये जिम्मेदारी सौंपी गई। कप्तान के रूप में मिले झटके से अभी टीम पूरी तरफ उभरी भी नहीं थी की अब परेरा ने इस सीजन खेलने से साफ मना कर दिया है।

अभी पढ़े: IPL 2018: विराट कोहली बने सबसे महंगे कप्तान, तो गौतम का स्थान रहा काफी गंभीर

कुसल परेरा ने किया इंकार

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद ने श्रीलंका के विकेटकीपर कुसल परेरा को ओपनिंग कराने का सोचा तो इस पर उन्होंने खेलने से ही मना कर दिया। परेरा ने कहा कि वह अप्रैल-मई में घरेलू क्रिकेट खेलेंगे, जिसके चलते उनका आईपीएल में खेलना मुमकिन नहीं हो सकता। गौरतलब है कि श्रीलंका का यह बल्लेबाज पहले भी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल चुका है।

इसके अलावा निदाहास ट्राई टी20 सीरीज के 4 मैचों में परेरा ने तीन फिफ्टी जड़ी थी। उनकी ताबतोड़ बैटिंग देखकर ही हैदराबाद ने उन्हें अपनी टीम में शामिल करने का फैसला किया था लेकिन कारणवश वह लीग से बाहर हो रहे है।आपको बता दे परेरा ने अब तक 86 टी20 मैचों में 131.54 की स्ट्राइक रेट से 1883 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम 16 फिफ्टियां भी शामिल हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions