IPL 2018: KKR फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, Free टी शर्ट चाहिए तो जल्दी कीजिए

Team Patirap on Mar 15, 2018 No Comments 134 Views

IPL 2018: KKR फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, Free टी शर्ट चाहिए तो जल्दी कीजिए

KnightRiders, start planning for the big day
Free टी शर्ट

कोलकाता नाईट राइडर्स(केकेआर) आईपीएल इतिहास की तीसरी सबसे सफ़ल टीम हैं। टीम 2 बार आईपीएल ख़िताब अपने नाम कर चुकी है, हालाँकि केकेआर को 2 बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान गौतम गंभीर इस बार टीम का हिस्सा नहीं हैं। इस बार केकेआर आईपीएल के 11 वें संस्करण में आगामी 8 अप्रैल रविवार रात 8 बजे ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी।

अभी पढ़े: India vs Bangladesh T20: बांग्लादेश को 17 रन से हराकर भारत पंहुचा फाइनल में

केकेआर टी-शर्ट मिलेगी बिल्कुल मुफ़्त

इस बीच टीम ने अपने चाहने वालों के लिए एक ख़ास मौका सरप्राइज के तौर पर निकाला हैं। इस मौके के तहत जो कोई व्यक्ति केकेआर vs आरसीबी के बीच होने वाले मुकाबले का हिस्सा बनने के लिए ईडन गार्डन के लिए मैच का टिकट खरीदेगा उसे एक विशेष केकेआर टी-शर्ट बिल्कुल मुफ़्त दी जाएगी। कोलकाता नाइटराइडर्स, इस बड़े दिन की योजना बना रहे हैं।

अभी पढ़े: IPL 2018: 15 अप्रैल को RCB की टीम धारण करेगी हरिया रंग

बड़े दिन की योजना

इसकी प्रतिक्रिया के लिए केकेआर के आधिकारिक ट्वीटर अकॉउंट से पोस्ट जारी की गई हैं। जिसमे लिखा हैं “नाइटराइडर्स, बड़े दिन की योजना बना रहे हैं! हमारे होम गेम के लिए टिकट 17 मार्च को 12 बजे @bookmyshow पर लाइव होंगे। पहले 1000 टिकट खरीदने वाले ग्राहकों को एक विशेष केकेआर टी-शर्ट बिल्कुल मुफ़्त मिलते हैं!”


खेल के लिए टिकट 17 मार्च को 12 बजे लाइव होंगे। बता दे ये ऑफर केवल कोलकाता के होम ग्राऊंड के लिए ही उपलब्ध किया जाएगा। साथ ही इस पर एक शर्त भी निर्धारित की गई हैं। जिसमे अनुसार पहले 1000 ग्राहको को ही ये विशेष केकेआर टी-शर्ट बिल्कुल मुफ़्त दी जाएगी। 1000 टिकट बिकने के बाद ऑफर समाप्त हो जाएगा। इसलिए मुफ्त टी शर्ट चाहिए तो जल्दी कीजिए।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions