IPL 2018: आईपीएल शुरू होने से पहले ही संकट में केकेआर, इस स्टार स्पिनर की हो सकती हैं छुट्टी

No Comments 110 Views

IPL 2018: आईपीएल शुरू होने से पहले ही संकट में केकेआर, इस स्टार स्पिनर की हो सकती हैं छुट्टी

kkr being the most expensive in ipl auction
इस स्टार स्पिनर की हो सकती हैं छुट्टी

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन की शुरूआत हो चुकी है। आईपीएल की सभी टीमों ने अपने-अपने पसंदीदा खिलाडिय़ों को अपनी टीम में जगह दे दी है। इसी क्रम में आईपीएल की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स यानि केकेआर खिलाडिय़ों को खरीदने में सबसे ज्यादा खर्चीली रही है। इतना ही नहीं, बल्कि सबसे ज्यादा खर्चा करने के बाद भी उन पर आईपीएल शुरू होने पहले ही संकट के बादल दिखाई देने लगे हैं।

यह भी पढ़े: Sri Lanka vs Bangladesh T20: जीत के बाद अब फाइनल में भारत से टकराएंगे ‘शेर-ए-बांग्ला’

सुनील नरेन के बॉलिंग एक्शन पर संदिग्धता

दरअसल केकेआर के स्टार स्पिनर सुनील नरेन के बॉलिंग एक्शन पर संदिग्धता के चलते एक बार फिर से बवाल उठ रहा हैं। हालही पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे नरेन पर उनके बॉलिंग एक्शन को लेकर संदिग्धता व्यक्त की गई हैं जिसमे चलते उन्हें वॉर्निंग लिस्ट में डाल दिया गया है। बता दे ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब उन पर ऐसे सवाल उठे हैं क्योकि इससे पहले भी कई टूर्नामेंट में उनकी बॉलिंग को लेकर उन्हें चेतावनी दी गई हैं।

यह भी पढ़े: IPL 2018: इस बार इन कप्तानों के कंधो पर रहेगा टीम का भार

नरेन पर खर्च किए 12.5 करोड़ रुपए

कोलकाता नाइटराइडर्स ने 80 करोड़ रुपए खिलाड़ी खरीदने पर खर्च कर दिए। देखा जाए तो केकेआर की तरफ से प्रति खिलाड़ी 4.2 करोड़ रुपए की औसत बोली लगाई गई। जिसमे एक वेस्ट इंडीज के ऑफ स्पिनर सुनील नरेन भी शामिल हैं। नरेन पर केकेआर टीम ने आईपीएल 2018 के लिए 12.5 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। लेकिन सुनील नरेन अपने गेंदबाजी ऐक्शन को लेकर एक बार फिर परेशानी में हैं।

A post shared by Sunil Narine (@sunilnarine24) on


यूएई में खेली जा रही पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर की ओर से खेलने वाले नरेन के ऐक्शन पर फिर सवाल उठाया गया। इससे पहले 2014 में भारत में खेली गई चैंपियंस लीग टी20 और 2015 विश्व कप में भी नरेन के गेंदबाजी ऐक्शन को अवैध ठहराया गया था। अब 2018 में नरेन के बॉलिंग एक्शन की जांच पहले वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड करेगा। यदि नरेन गलत पाए जाते हैं तो आईपीएल में उनका खेलना मुश्किल है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions