KESARI: रोंगटे खड़े कर देने वाला हैं अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म का ट्रेलर

No Comments 975 Views

KESARI: रोंगटे खड़े कर देने वाला हैं अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म का ट्रेलर

अक्षय कुमार की मचअवेटेड पीरियड ड्रामा फिल्म केसरी का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीती चोपड़ा भी नजर आएंगी। वीडियो में अक्षय, शेर की तरह दहाड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। फिल्म केसरी 10000 अफगान सैनिकों पर भारी एक ही सरदार की कहानी है। फिल्म की कहानी के मुताबिक इस वीडियो में सारागढ़ी किले के बाहर सिख सैनिकों और अफगानों के बीच युद्ध दिखाया गया है।

यह भी पढ़े: बड़ी खबर! पाकिस्तान में नहीं रिलीज़ होगी सलमान खान की ‘भारत’

अक्षय कुमार का दमदार अवतार

इस फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार का दमदार अवतार दिखाई दे रहा है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। एक सिख के किरदार में अक्षय कुमार का दबंग अंदाज फिल्म की रिलीज का इंतजार तेज कर दे रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार ने ईशर सिंह का किरदार निभाया है जो देश की सुरक्षा में तैनात उन 21 सिखों में से एक था।

केसरी का धमाकेदार ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देने वाला है। 10,000 अफगानियों से महज 21 सिखों की जंग और अक्षय कुमार के जानदार डायलॉग्स आपको इंप्रेस कर देने वाले है। ट्रेलर में दर्शाए गए लड़ाई के सीन काफी मार्मिक है।

बता दें, साराग्रही की लड़ाई पर बनी इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने काफी मेहनत की है। खासतौर पर उनका लुक। इसके लिए अक्षय को एक बड़ी सी पगड़ी पहननी होती थी। यह इतनी भारी होती थी कि गर्मी में इसे संभालना काफी मुश्किल होता था।

यह भी पढ़े: Box Office: ‘गली बॉय’ ने पहले दिन 2 रिकॉर्ड के साथ किया शानदार कलेक्शन

बता दें कि अक्षय की यह फिल्म 1897 की ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर बेस्ड है। इस दौरान एक आर्मी पोस्‍ट पर अंग्रेजी सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात थे और जिन पर 10 हजार अफगानों ने हमला कर दिया था। यह फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। फिल्म को होली के खास मौके पर रिलीज किया जा रहा है।

No Comments

Reader Interactions