जिम में पसीना बहा रही कैटरीना कैफ, लिखा – इसके लिए मेहनत कर रही हूं…

Team Patirap on Mar 27, 2018 No Comments 157 Views

जिम में पसीना बहा रही कैटरीना कैफ, लिखा – इसके लिए मेहनत कर रही हूं…

फिल्मों में अपनी अदायगी से कैटरीना कैफ ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कैटरीना की बढ़ती फैन फॉलोविंग और मार्किट वैल्यू इस बात का सबूत है कि कैटरीना अपनी सफलता के शिखर पर हैं। अपने लुक्स को और बॉडी शेप को बरकरार रखने के लिए इनदिनों कैटरीना जिम में भी खूब पसीना बहा रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली यह एक्ट्रेस ने बताया की जल्दी ही कुछ आने वाला है।

यह भी पढ़े: DON-3 की स्‍टार कास्‍ट फाइनल, अब आमने सामने होंगे शाहरुख़-फ़रहान

किसके लिए कर रही हैं मेहनत

दरअसल हालही में कैटरीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे वेटलिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा हैः “जल्द ही कुछ आने वाला है, उसी के लिए मेहनत कर रही हूं.” फिलहाल उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया की क्या आने वाला हैं।

यह भी पढ़े: अंबानी की ग्रैंड पार्टी मे इस तरह नज़र आए बॉलीवुड के कई सेलेब्स

चढ़ा पावरलिफ्टिंग का खुमार

कैटरीना कैफ के लाखों फैन्स सिर्फ उनकी फिटनेस और हेल्दी बॉडी के दीवाने हैं। कैटरीना को अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए देखा जाता है। वह अक्सर अपनी बॉडी और खुद को फिट रखने के लिए घंटो जिम में वर्क आउट कर पसीना बहाती है। इन दिनों कैटरीना के सिर पर एक्सरसाइज के नाम पर पावरलिफ्टिंग का खुमार चढ़ा हुआ है। कटरीना कैफ डेली नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करके इसकी पुष्टि की गई है।

Can't wait can't wait!!! @katrinakaif waiting for it 😍😍

A post shared by ★ KATRINA KAIF DAILY ★ (@katrinakaifdaily) on


फिल्मों की बात की जाए तो कटरीना अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ पर काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के मि. परफेक्टनिस्ट आमिर खान और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक साथ नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग काफी जोर-शोर से चल रही है। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान और डांस मूवी ‘एबीसीडी 3’ में वरुण धवन साथ नजर आएँगे।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions