कार्तिक आर्यन की मन्नत हुई पूरी, करीना कपूर के साथ इस फिल्म में करेंगे

No Comments 162 Views

कार्तिक आर्यन की मन्नत हुई पूरी, करीना कपूर के साथ इस फिल्म में करेंगे

इन दिनों लग रहा है कि कार्तिक आर्यन के सितारे खूब बुलंद चल रहे है और उनकी एक मन्नत पूरी हो गई है। कार्तिक बीते दिनों अपनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को लेकर सुर्खियों में थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब वो जल्द ही निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर के अपोजिट नजर आएंगे।

अभी पढ़े: सोनम शादी स्पेशल : दूल्हा बन तैयार हैं आनंद आहूजा

कार्तिक आर्यन की यह मन्नत करण जौहर पूरी कर दी हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ही करीना के साथ फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के शो में रैप पर चले कार्तिक ने अपनी इच्छा उनसे जाहिर की थी कि वो करीना के साथ काम करना चाहते हैं। शो स्टॉपर के तौर इस जोड़ी की एंट्री ने खूब तारीफें बटोरीं और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं।

अभी पढ़े: अजय देवगन और रणबीर कपूर एक बार फिर होंगे साथ, इस फिल्म में करेंगे काम

यह एक डबल हीरो और डबल हीरोइन वाली फिल्म होगी जिसमें कार्तिक और करीना एक दूसरे के अपोजिट नहीं होंगे बल्कि उनके साथ रोमांटिक रोल में करण जौहर, जान्हवी कपूर को साइन करने के मूड में है साथ ही कृति सेनॉन के नाम की भी चर्चा है। सूत्रों को माने तो करीना के अपोजिट कोई बड़ा स्टार कास्ट हो सकता है जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम जुड़ सकता हैं।

पहले खबर यह थी कि करण जौहर कार्तिक के लिए जान्हवी से पहले करण श्रद्धा कपूर के नाम पर भी विचार कर रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने अपनी ‘धड़क’ की स्टार जान्हवी कपूर को ही फाइनल किया है। जानकारी के मुताबिक करीना ने इस प्रोजेक्ट के लिए मौखिक सहमति दे दी है लेकिन अभी तक उन्होंने यह प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है. फिल्म की बाकी कास्ट फाइनल होते ही इसके बारे में आधिकारिक ऐलान किया जाएगा

No Comments

Reader Interactions