“सोनू के टीटू की स्वीटी”की बड़ी सफलता के बाद कार्तिक आर्यन को इन निर्देशकों ने ऑफर की फिल्में

Team Patirap on Apr 14, 2018 No Comments 244 Views

“सोनू के टीटू की स्वीटी”की बड़ी सफलता के बाद कार्तिक आर्यन को इन निर्देशकों ने ऑफर की फिल्में

100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी बॉलीवुड फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रेस्पोंस मिला हैं। इस फिल्म के जरिये कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं और पहली बार में ही वो दर्शको के चहेता स्टार बन गये हैं। फिल्म की बड़ी सफलता के बाद कार्तिक आर्यन को कई बड़ी फिल्मो के ऑफर आने लगे हैं।

इसे भी पढ़े: 65वें राष्‍ट्रीय पुरस्‍कारों की घोषणा, श्रीदेवी को मिला बेस्‍ट एक्‍ट्रैस का अवॉर्ड, ‘न्यूटन’ बनी बेस्ट हिंदी फिल्म

कार्तिक आर्यन को निर्देशक संजय लीला भंसाली और दिनेश विजन की ओर से फिल्मो ऑफर आने लगे हैं। सूत्रों की माने तो कार्तिक आर्यन ने दोनों डायरेक्टर के साथ कुछ मीटिंग्स की हैं और पिछले कुछ दिनों में कार्तिक को दिनेश विजन और संजय लीला भंसाली के ऑफिस के आस पास देखा जा चुका है। तो इस बात ऐसा ही कुछ लगता हैं की उन्हें दोनों के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से नयी फिल्में ऑफर मिले हैं। हालांकि अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।

इसे भी पढ़े: Box Office पर “अक्टूबर” की शानदार शुरुआत, जानिए कैसी रही ओपनिंग

23 फरवरी को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की हैं। इतना ही नहीं, इसके बाद रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ और उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी को देखने के लिए युवाओं में क्रेज कुछ ज्यादा रहा हैं।

फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में दर्शकों ने कार्तिक आर्यन की अदाकारी को काफी पसंद किया जिसका परिणाम वे आज बॉलीवुड के एक चहेता स्टार्स में शामिल हो गये हैं। फिल्म की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता काफी बढ़ गई हैं।

No Comments

Reader Interactions