पद्मावत विवाद जारी, स्कूल बस पर हमला, फेंके बच्चों पर पत्थर

No Comments 93 Views

पद्मावत विवाद जारी, स्कूल बस पर हमला, फेंके बच्चों पर पत्थर

deepika padukone padmavat movie karnisena
स्कूल बस पर हमला

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन आज से जारी हो गया हैं। वही इसका विरोध करती करनी सेना ने भी अपनी तोड़फोड़ जारी रखते हुए इस बार एक बच्चों से भरी बस को शिकार बनाया हैं। जी हां , सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में इसका नज़ारा साफ़ साफ़ देखा जा सकता हैं। करणी सेना ने एक स्कूली बस पर हमला कर दिया। जिसमे मासूम बच्चों के साथ स्टाफ मौजूद था।

इसे भी पढ़े: वरुण धवन बोले – इस साल अक्टूबर अप्रैल में आएगा…… साथ ही रिलीज़ भी करेंगे

जहां आज पूरे देश में पद्मावत रिलीज हो रही है वही करणी सेना में इसको लेकर तोड़फोड़ और खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। घटना के दौरान के वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग भड़क उठे हैं। इस वीडियो को देख फिल्म एक्टर फरहान अख्तर भी अपना गुस्सा नहीं रोक पाए उन्होने ट्विटर पर ऐसा करने वालो को आतंकी तक कह दिया है।

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड स्टार किड्स स्पेशल – तैमूर से लेकर मीशा तक……. तस्वीरें वायरल

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए वीडियो में प्रदर्शनकारियों ने स्कूली बच्चों के साथ महिलाओं तक को नहीं बख्शा हैं। फिल्म को प्रदर्शन की अनुमति मिल जाने के बाद भी वह इस फिल्म का जमकर विरोध कर रही है। फिल्म रिलीज से पहले भी इन्होने कई सिनेमाघरों और मॉल में तोड़फोड़ की। मगर अब इस घटना के बात करणी सेना के लोगो ने अपनी सारी हदें और मर्यादाएं पार कर दी।


अब पद्मावत नाम बदलकर सेंसर बोर्ड के बाद सुप्रीम कोर्ट ने भी इसकी मंजूरी दे दी। मगर करणी सेना और राजपूत संगठनों से जुड़े लोगों का फिल्म की रिलीज के दिन भी प्रदर्शन जारी है। जिसके चलते ये स्कूल बस की शर्मनाक घटना सामने आई हैं।

No Comments

Reader Interactions