करण जौहर ने ‘टाइगर ज़िंदा है’ देखकर किया ट्वीट, कह दिया इतना सब

Team Patirap on Dec 22, 2017 No Comments 121 Views

करण जौहर ने ‘टाइगर ज़िंदा है’ देखकर किया ट्वीट, कह दिया इतना सब

karan johar tweeted on tiger zinda hain movie
करण जौहर ने ‘टाइगर ज़िंदा है’ देखकर किया ट्वीट

‘टाइगर जिन्दा है’ के मेकर्स ने कल रात अपनी फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिग रखी थी जिसमें बालीवुड के कई बड़े सितारे सलमान की फिल्म को देखने के लिए पहुंचे थे। जिसमें अक्षय कुमार, करण जौहर, मौनी रॉय, सलीम खान, सोहेल खान जैसे लोगों के नाम शामिल हैं। स्पेशल स्क्रीनिग के बाद ट्वीट के माध्यम से इस फिल्म के लिए करण जौहर का बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़े: टाइगर श्रॉफ की जबरदस्त एक्शन स्टाइल, दीवाना बना दिया

करण जौहर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करके टाइगर जिंदा है के लिए लिखा है, ‘फिल्म में टाइगर की दहाड़ तेज हैं वही कटरीना भी कम नहीं, दोनों एक साथ धमाल मचा रहे हैं। बाक्स आफिस पर कुछ अलग होगा। यह सप्ताह फुल स्वैग के साथ होने वाला हैं, बॉलीवुड इंडस्ट्री को मैरी क्रिसमस।’

यह भी पढ़े: सलमान खान और कैटरीना कैफ का हैप्पी न्यू ईयर स्पेशल वीडियो, आपने देखे क्या?

यह फिल्म आज से सिनेमाघरों में लग चुकी है। इस ट्वीट के बाद दर्शको में उत्साह अधिक हो सकता हैं। क्योकि जब इतने बड़े डायरेक्टर को फिल्म भा सकती हैं तो फैंस को कितनी पसंद आएगी।


सलमान खान और कटरीना कैफ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर जिन्दा हैं’ रिलीज हो चुकी है। सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने लिए दर्शक काफी लम्बे समय से इंतजार कर रहें थे। अब देखना ये हैं की फिल्म दर्शको के दिलों में कितना धमाल मचाती हैं। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कितना राज करने वाली हैं ?

Tags:  
No Comments

Reader Interactions