‘फ्यूचर के म्यूजिशियन्स’ की तस्वीरें वायरल….. इस बड़े फिल्मकार ने किया इनको शेयर

No Comments 127 Views

‘फ्यूचर के म्यूजिशियन्स’ की तस्वीरें वायरल….. इस बड़े फिल्मकार ने किया इनको शेयर

karan johar shared photo future musicians
‘फ्यूचर के म्यूजिशियन्स’

अभी बीते दिनों ही फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने जुड़वा बच्चे यश जौहर और रूही जौहर के बर्थडे पर उनकी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में ये दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। इन फोटोज को सोशल मीडिया पर वायरल होने में भी देर नहीं लगी। इसके बाद अब करण ने दो बच्चों की एक झलक दिखाई हैं जिसमे एक यश हैं तो दूसरे नन्हें नबाव तैमूर अली खान। इन तस्वीरों के साथ ही इस बड़े फिल्मकार ने इन्हे ‘फ्यूचर के म्यूजिशियन्स’ का नाम दिया हैं।

इसे भी पढ़े: ‘हिचकी’ के नए पोस्टर में रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग की झलक

इसके पहले जब करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही का पहला जन्मदिन मनाया था तब वह काफी खुश थे। इस मौके पर आयोजित पार्टी में लगभग सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शिकरत की। पिछले साल करण जौहर ने खुद फैन्स के साथ शेयर किया था कि वो दो जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं। सेरोगेसी के माध्यम से करण जौहर पिछले साल एक बेटी और एक बेटे के पिता बने थे।

इसे भी पढ़े: ‘गली बॉय’ के रणवीर -आलिया जिम में ऐसे बहाते हैं पसीना….. रिलीज़ डेट भी आउट

लेकिन अब करण ने यश और तैमूर की नई तस्वीर सांझा कर इन्हे ‘फ्यूचर के म्यूजिशियन्स’ बताया हैं। दरअसल करण जौहर ने यश और तैमूर की एक क्यूट तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस तस्वीर में दोनों ही पियानो को बजाने की कोशिश में हैं। करण ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा है कि “भविष्य के म्यूजिशियन्स!!!“

Future musicians!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


बता दे जहां करण जौहर के जुड़वा बच्चों यश और रुही के प्रति लोगों की दीवानगी देखते ही बनती है। वही करीना कपूर खान और सैफ अली खान के नन्हें नबाव तैमूर अली खान भी इनदिनों सोशल मिडिया पर काफी छा रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि तैमूर जन्म लेने के बाद से ही मीडिया के फेवरेट स्टार किड्स में से हैं। इनकी तस्वीरें कुछ मिनटों में ही वायरल हो जाती हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions