इस अंदाज में करण जौहर ने मनाया अपनी मां हीरु का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

No Comments 99 Views

इस अंदाज में करण जौहर ने मनाया अपनी मां हीरु का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

Karan Johar mother hiru johar birthday
करण जौहर ने मनाया मां का जन्मदिन

कल का दिन बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता और निर्देशक करण जौहर के लिए यादगार दिनों में से एक बन गया हैं। क्योकि बीते दिन 18 मार्च (रविवार) को फिल्ममेकर करण जौहर ने उनकी मां हीरू जौहर का 75वां जन्मदिन बड़े धूम धाम से मनाया। इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए करण ने एक फाइव स्टार होटल में ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें उनके फैमिली मेम्बर्स, फ्रेंड्स और कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए।

इसे भी पढ़े: सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, देखे आपसी भिड़ंत के ट्वीट

इस समय सोशल मिडिया पर माँ हीरू जौहर के जन्मदिन के ढेरों वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे करण ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने परिवार के सदस्यों की तस्वीर का कोलॉज बनाकर अपने चाहने वालों के साथ साझा किया।


उन्होंने खूबसूरत कोलाज को साझा करते हुए लिखा, “यह मेरी दुनिया का केंद्र है और मेरी जिंदगी का प्यार। मेरी मां आज 75 साल की हो गई हैं।”

My family!❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


इस मौके को यादगार बनाने में करण ने कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके लिए पार्टी में आमंत्रित हीरू के फेवरेट सिंगर सोनू निगम ने खूबसूरत नगमों ‘लग जा गले’ और ‘अजीब दास्ता है ये’ से कल की शाम को अधिक बेहतरीन बनाया।

#friendslikefamily❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


वही हीरू भी सोनू निगम के साथ गुनगुनाती दिखीं। इस मौके पर करीना कपूर खान, काजोल, रानी मुखर्जी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तनीषा मुखर्जी और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा जैसे कई स्टार साथ नजर आए।

#friendslikefamily❤️❤️😘

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


करण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें रानी मुखर्जी और श्वेता बच्चन नंदा हीरु को जन्मदिन की बधाई देते हुई नजर आ रही है। बता दें, हीरू मशहूर फिल्ममेकर बी. आर. चोपड़ा और यश चोपड़ा की बहन हैं। उन्होंने फिल्ममेकर यश जौहर से शादी की थी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions