कपिल शर्मा के नए शो को देखकर निराश हुए फैंस

No Comments 113 Views

कपिल शर्मा के नए शो को देखकर निराश हुए फैंस

कपिल शर्मा के नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ की शुरुआत कल रात 8 बजे से हो चुकी हैं। भले ही इस शो से कपिल शर्मा के फैंस का लम्बा इंतजार खत्म हो गया है मगर इससे उनके फैंस को निराशा ही हाथ लगी हैं। जी हां, पूरे सात महीने के बाद टीवी पर कमबैक कर रहे कपिल शर्मा के नए शो को देखकर उनके कई फैंस का मानना हैं की पहले के मुकाबले इस शो में कपिल कुछ खास नहीं कर पाए।

अभी पढ़े: Missing Trailer: मनोज वाजपेयी और तब्बू ने थ्रिलर फिल्म से किया रोमांचित

ज्यादा प्रभावित नहीं हुए फैंस

फैंस कहते हैं की इसका सबसे बड़ा कारण यह रहा की इस शो में उन्होंने पहले के मुकाबले बहुत कुछ अलग करने की कोशिश की। सोशल मीडिया पर शो को लेकर मिल रही प्रतिक्रिया को देखकर ऐसा मालूम होता है की कपिल के फैंस इससे ज्यादा प्रभावित नहीं हुए। लेकिन जब यह शो टेलीकास्ट हो रहा था तब फैंस समेत कपिल भी अपने इस नए शो के लिए काफी उत्सुक दिखे।

अभी पढ़े: आमिर खान हुए ‘हिचकी’ के दीवाने, कहा इसे जरूर देखो

चार चांद लगाते हुए नजर आए अजय देवगन

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के पहले एपिसोड में बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन चार चांद लगाते हुए नजर आए। अजय इस शो पर अपनी नई फिल्म ‘रेड’ का प्रमोशन करने पहुंचेंगे। इस दौरान अजय के साथ फिल्म की हीरोइन इलियाना डिक्रूज शो पर नजर आयेंगी। इस शो में कपिल के साथ पुरानी टीम नवजोत सिंह सिद्धू, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा नजर आए।


फिलहाल सोशल मीडिया पर इस शो पर अलग-अलग तरह के कमेंट भी आ रहे हैं। कपिल की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है लेकिन कपिल के इस नए शो को देखने के बाद उनके फैंस थोड़े निराश है। दरअसल फैंस उनके नए शो के मुकाबले पुराने शो को बेहतर मानते हैं। अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा की फैंस के रिएक्शन को देखकर कपिल अपने शो में कुछ बदलाव करेंगे या नहीं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions