टीवी पर वापसी से पहले ‘कपिल शर्मा’ ने दिखाई अपनी लग्जरी वैनिटी वैन, देखे तस्वीरें

No Comments 103 Views

टीवी पर वापसी से पहले ‘कपिल शर्मा’ ने दिखाई अपनी लग्जरी वैनिटी वैन, देखे तस्वीरें

Kapil sharma new vanity van designed by DC
‘कपिल शर्मा’ ने दिखाई अपनी लग्जरी वैनिटी वैन

कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा जल्‍द ही टीवी पर ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से अपनी वापसी कर रहे हैं। मगर उससे पहले ही उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, होली के दिन कपि‍ल ने अपने फैंस के साथ उनकी नई वैनिटी वैन की फोटोज शेयर की हैं जो कि सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। कपिल के ल‍िए यह खास वैन‍िटी वैन कार ड‍िजाइनर दिलीप छाबड़िया ने तैयार की है।

अभी पढ़े: रजनीकांत का बोल्ड लुक Out….. ‘काला कारीकलन’ का नया पोस्टर जारी

कपिल शर्मा 6 महीने के ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं। इससे पहले डिप्रेशन के चलते कपि‍ल को अपने कॉमेडी शो को बंद करना पड़ा था। फिलहाल कपि‍ल जल्द ही सोनी टीवी पर वापसी कर रहे हैं। कपि‍ल के शो का प्रोमो लॉन्च हो चुका है। जिसमें कपिल अपने पुराने मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं। बता दे अपने नये शो में कपिल कॉमेडी के साथ साथ लोगो को खेल भी खिलायेंगे।

अभी पढ़े: Poster Out: कॉलेज लाइफ के सफ़र को बयां करेगी ‘दिल जंगली’….. देखे नया पोस्टर

लग्जरी वैनिटी वैन की तस्‍वीरें खुद कप‍िल ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। जिसमे उन्होंने खुद के लिए शानदार वैनिटी वैन बनवाई है जो लग्जरी तरीके से बनाई गई है। DC की ड‍िजाइन की हुई ये लग्जरी वैनिटी वैन काफी ज्यादा चर्चा में है।

My new vanity van designed by DC

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘My new vanity van designed by DC’ इसके अलावा उन्होंने एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘Make up room 😍’

Make up room 😍

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

Interior

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


अब कपिल को दोबारा टीवी पर देखना कितना दिलचस्प होगा ये तो आप सभी जानते ही होंगे। क्योकि हालही प्रोमो में कपिल जोश से भरपूर और रिलैक्स्ड नजर आ रहे हैं। लेकिन उनके इस नए शो में कौन-कौन स्टार्स होंगे, इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है। जैसे ही इससे जुडी कोई जानकारी आएगी आप लोगो तक हमारे द्वारा पंहुचा दी जाएगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions