कपिल शर्मा से पहले कृष्णा अभिषेक ने की टीवी पर एंट्री, ऐसे किया धमाका

No Comments 106 Views

कपिल शर्मा से पहले कृष्णा अभिषेक ने की टीवी पर एंट्री, ऐसे किया धमाका

जहां एक तरफ 25 मार्च से कपिल शर्मा अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा‘ के जरिए टीवी पर वापसी कर रहे हैं वही दूसरी तरफ उनसे पहले ही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपने नए शो के साथ कल रात 22 मार्च को बड़ा धमाका कर चुके हैं। दरअसल कृष्णा अभिषेक रियलिटी शो ‘ओएमजी ये मेरा इंडिया’ के चौथे सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इसका प्रसारण हिस्ट्री टीवी पर किया गया।

अभी पढ़े: ‘बेवफा ब्यूटी’ बनकर लौट रही हैं उर्मिला मातोंडकर, ब्लैकमेल’ में मचाया धमाल

करियर के सफल शोज में से एक

हालांकि ‘ओएमजी! ये मेरा इंडिया’ कपिल शर्मा के कंटेट से काफी अलग हैं। कृष्णा अभिषेक की माने तो यह शो उनके करियर के सफल शोज में से है। और इसके लिए यह काफी गर्व की बात हैं की वह इसका हिस्सा बनने जा रहे हैं। ‘ओएमजी ये मेरा इंडिया’ के प्रोड्यूजर अविनाश कौल हैं। इसके निर्माता फ्रैंचाइज को बढ़ाने को लेकर पहले से ही काफी उत्सुक हैं।

अभी पढ़े: Race 3: सलमान-जैकलीन के बाद बॉबी ने लगाया निशाना, हो गई यश की एंट्री

‘ओएमजी! ये मेरा इंडिया’ से की एंट्री

इससे पहले कृष्णा अभिषेक कॉमेडी शो ‘द ड्रामा कंपनी’ में नज़र आ चुके हैं। अभिषेक के बाद अब कपिल शर्मा 25 मार्च से अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा‘ के जरिए छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। इस शो के जरिए कपिल लंबे समय बाद जहां टीवी पर वापसी कर रहे हैं। जबकि कृष्णा अभिषेक एक बार फिर रियलिटी टीवी शो ‘ओएमजी! ये मेरा इंडिया’ के नए सीजन के मेजबान के रूप में वापसी कर चुके हैं।


अपने इस शो के बारे में कृष्णा ने कहा, ‘हर शूट के दौरान मुझे भारत के बारे में नई बात पता चलती है जिसे जानकर मैं मंत्रमुग्ध हो जाता हूं। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे देश से जुड़े अनकहे किस्से प्रस्तुत करने का मौका मिला।’ बीते दिनों कृष्णा ने ट्वीट कर अपने इस नए शो की जानकारी भी दी थी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions