Happy Birthday Kangana Ranaut: कुछ ऐसे जन्मदिन को खास बनाएंगी कंगना

No Comments 98 Views

Happy Birthday Kangana Ranaut: कुछ ऐसे जन्मदिन को खास बनाएंगी कंगना

‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’, ‘वो लम्हे’, ‘लाइफ इन अ…मेट्रो’, ‘फैशन’, ‘राज’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मो से बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना चुकी कंगना रनौत आज अपना 31वां जन्मदिन मनाएंगी। इस बीच कंगना ने अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए बेहद स्पेशल तरीका अपनाया है। आज के दिन उन्होंने अपने चाहने वालों को खास सन्देश देते हुए पौधारोपण किया हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मिडिया पर दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़े: कपिल शर्मा से पहले कृष्णा अभिषेक ने की टीवी पर एंट्री, ऐसे किया धमाका

‘गैंगस्टर’ से करियर की शुरुआत

हिमाचल में जन्मी कंगना ने फिल्म ‘गैंगस्टर (2006)’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की। कंगना ने पढ़ाई-लिखाई चंडीगढ़ में की। लेकिन एक्टिंग में दिलचस्पी के कारण उन्होंने 17 साल की उम्र में ही उन्होंने रील लाइफ में आने का सोचा। इसके बाद कई ऑडिशन के चलते उनकी मुलाकात डायरेक्ट अनुराग बसु से हुई। काफी मशक्कत के बाद उन्हें अपनी पहली फिल्म ‘गैंगस्टर’ के लिए चुन लिया गया।

यह भी पढ़े: ‘बेवफा ब्यूटी’ बनकर लौट रही हैं उर्मिला मातोंडकर, ब्लैकमेल’ में मचाया धमाल

कंगना की पसंद

कंगना की पसंद की बात करे तो उन्हें ऑर्गेनिक खाना बेहद पसंद है। उनका मनना हैं की जब वो अपने गार्डन में पौधे लगाती हैं तो इससे स्ट्रेस काफी दूर होता है। और वे प्रतिदिन इसमें एक घंटे देती हैं। उनकी माँ भी गार्डन का काफी ख्याल रखती हैं। इसके अलावा उन्हें पियानो और क्लासिकल संगीत काफी पसंद है। इतना ही नहीं बल्कि कंगना रनोट को कुकिंग, पोएट्री, योग और रीडिंग भी काफी पसंद हैं।

जन्मदिन की प्लानिंग की बात करें तो फिलहाल तो वह मनाली स्थित अपने नए घर में है। जहां कंगना रनौत आज कुछ अलग ही करने की कोशिश में रहती है। इसके लिए उन्होंने अपने मनाली स्थित बंगले में पौधारोपण किया। इतना ही नहीं बल्कि कंगना यह कार्य पिछले कई दिनों से कर रही है। इसके अलावा वह अपनी नई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में व्यस्त थी। इसमें कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions