रजनीकांत की फिल्म रिलीज़ पर छुट्टी की घोषणा, यहां 7 जून को रहेगा अवकाश

No Comments 84 Views

रजनीकांत की फिल्म रिलीज़ पर छुट्टी की घोषणा, यहां 7 जून को रहेगा अवकाश

रजनीकांत की ‘काला’ इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है। फिल्म रिलीज होने से काफी पहले ही तमिलनाडु और दक्षिण के बाकी हिस्सों में दर्शकों पर रजनी फीवर चढ़ने लगा है। रजनीकांत फिल्म को लेकर बेहद खुश नजर आ रहे हैं और उनका कहना है कि उनके फैंस को यह फिल्म बहुत पसंद आएगी। हालांकि, काला को लेकर कुछ विवाद भी चल रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके फिल्म 7 जून को रिलीज के लिए तैयार है।

इसे भी पढ़े: World Environment Day: बॉलीवुड सितारों ने यूं दिया ‘विश्व पर्यावरण दिवस’ का सुझाव

केरल के कोच्चि में 7 जून को छुट्टी

इतना ही नहीं बल्कि ‘काला’ की रिलीज को देखते हुए एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मियों को 7 जून को छुट्टी दे दी है। दिलचस्प बात यह है कि यह कंपनी तमिलनाडु में नहीं बल्कि केरल के कोच्चि में है। ऐसे में जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है अपने सुपरस्टार को सिल्वर स्क्रीन पर देखने की फैंस की बेचैनी भी बढ़ती जा रही है। दुनियाभर में फैले सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस ‘काला’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: भाईजान का बड़ा ऐलान, बॉबी को बनाएंगे बॉलीवुड का ग्रीक गॉड

आईटी कंपनी ने कर्मियों को भेजा लेटर

इस बीच कोच्चि की एक आईटी कंपनी ने अपने कर्मियों को भेजे लेटर में लिखा है- ‘डियर टीम मेंबर्स, हमें आप सबके लिए एक शानदार खबर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हर किसी की रिक्वेस्ट और सुपरस्टार रजनीकांत के सम्मान में हमारी कंपनी 7 जून को छुट्टी की घोषणा कर रही है। यह ‘काला’ को रिलीज के दिन देखने की आपकी सुविधा को ध्यान में रखकर किया जा रहा है।’


यह कोई अकेली कपंनी नहीं है जिसने फिल्म के लिए अपने कर्मियों को छुट्टी दी है, बल्कि ऐसी कंपनियां और संस्थान हैं जिन्होंने अपने कर्मियों को 7 जून को छुट्टी दे दी है। गौरतलब हैं की फिल्म ‘काला’ तमिल समेत तेलुगु, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज हो रही है। फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट इस दफा नाना पाटेकर विलेन के किरदार में नजर आएंगे जबकि हुमा कुरैशी ने भी अहम भूमिका निभाई है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions