अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम का झगड़ा नहीं, बल्कि ‘परमाणु’ धमाका

No Comments 95 Views

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम का झगड़ा नहीं, बल्कि ‘परमाणु’ धमाका

इन दिनों जॉन अब्राहम थिएटर में चल रही अपनी फिल्म ‘परमाणु’ को जमकर प्रोमोट कर रहे हैं। लेकिन इस बीच अफवाह उड़ गई कि जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार के बीच जोरदार लड़ाई होने वाली है। और अक्षय कुमार उनकी पिटाई करने वाले हैं। हालांकि, जैसे ही यह खबर जॉन के कानों तक पहुंची, उन्होंने अपने ट्वीट में यह साफ किया कि इन खबरों में कुछ सच्चाई नहीं है।

यह भी पढ़े: आमिर खान ने बेटी संग शेयर की फोटो, यूजर्स ने ऐसे किया ट्रोल

लड़ाई की खबरों पर लगा विराम

दरअसल, परमाणु एक्टर जॉन अब्राहम ने अक्षय कुमार को टैग करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘मैंने सुना है कि मैं और भाई अक्षय कुमार लड़ रहे हैं और वो मुझे पीटेगा। निराश करने के लिए माफी चाहता हूं लेकिन इसमें कुछ सच नहीं है। धमाके इस वक्त सिर्फ फिल्म परमाणु में स्क्रीन पर हो रहे हैं।’ जॉन और अक्षय के इस ट्वीट से उनके बीच लड़ाई की खबरों पर विराम लगा दिया है।

यह भी पढ़े: संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

फाइट वाली बात महज अफवाह

इसलिए जाहिर सी बात है कि अक्षय से उनकी फाइट वाली बात महज अफवाह है। इसके अलावा जॉन का सारा ध्यान इस वक्त थिएटर में चल रही उनकी फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ओफ पोखरन’ की स्क्रीनिंग पर है। जॉन अभिनीत फिल्म ‘परमाणु’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पहले सप्ताह तक इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 35 करोड़ के पार होगा।

बता अक्षय और जॉन अच्छे दोस्त हैं। दोनों गरम मसाला, हाउसफुल और देसी बॉयज़ जैसी फिल्में भी साथ में कर चुके हैं। हाउसफुल के चौथे पार्ट की बात की जाए तो लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म लाने की तैयारी में हैं। हाउसफुल 4 की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

No Comments

Reader Interactions