जॉन अब्राहम अब बनेगे डीसीपी, बटला हाउस’ एनकाउंटर पर बनेगी फिल्म

Team Patirap on May 16, 2018 No Comments 73 Views

जॉन अब्राहम अब बनेगे डीसीपी, बटला हाउस’ एनकाउंटर पर बनेगी फिल्म

अपनी फिल्म अपकमिंग फिल्म परमाणु को लेकर चर्चा में चल रहे हैं जॉन अब्राहम अपनी अगली फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाले हैं। जॉन अब्राहम निखिल आडवाणी की फिल्म बटला हाउस के फ़ाइनल हो चुके हैं और इसकी ऑफिसियली एनाउंसमेन्ट हो चुकी है इस फिल्म में जॉन मुख्य भूमिका में होंगे इसकी शूटिंग जल्द ही सितंबर 2018 में शुरू होगी।

यह भी पढ़े: अजय देवगन और रणबीर कपूर एक बार फिर होंगे साथ, इस फिल्म में करेंगे काम

फिल्म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है। जॉन अब्राहम इस फिल्म में डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाएंगे। जॉन अब्राहम की यह फिल्म एक सच्ची घटना पे आधारति हैं जो एक एनकाउंटर हैं। यह एनकाउंटर दिल्ली सीरियल ब्लास्ट के कुछ ही दिनों बाद 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के बटला हाउस इलाके में पुलिस और कथित चरमपंथियों के बीच मुठभेड़ हुई थी।

यह भी पढ़े: नेहा धूपिया बनी दुल्हन, अंगद बेदी के साथ विवाह बंधन में बंधी

फिल्म के लिए तैयारी अभी से शुरू हो चुकी हैं। निखिल आडवाणी का मानना है कि संजीव कुमार यादव के किरदार में जॉन एकदम फिट बैठते हैं। उनकी बॉडी, हाइट सब कुछ इस रोल के लिए एकदम सही है। जब से ये खबर सोशल मिडिया पर आई हैं जॉन अब्राहम के फैंस फिल्म के लिए अभी से उत्साहित रहे हैं। इससे पहले भी जॉन अब्राहम फाॅर्स, फाॅर्स 2, ढिशूम फिल्म में पुलिस वाले का किरदार निभा चुके हैं।

इससे पहले जॉन अब्राहम फिल्म परमाणु में नजर आने वाले हैं। जो 25 मई को रिलीज सिनेमाघरो में दस्तक देनो को तैयार हैं। ता दें फिल्म भारत के पहले परमाणु परीक्षण पर पोखरण पर आधारित है इसलिए इसका नाम ‘परमाणु : स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ रखा गया है। फिल्म को जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी और प्रेरणा अरोड़ा की क्रिअर्ज साथ में मिलकर प्रोड्यूस कर रही थीं लेकिन अब सिर्फ जॉन अब्राहम की कंपनी इसे प्रोड्यूस करेगी।

No Comments

Reader Interactions