फैशन मैगजीन वोग ने जान्हवी कपूर को बनाया ‘कवर गर्ल’

No Comments 82 Views

फैशन मैगजीन वोग ने जान्हवी कपूर को बनाया ‘कवर गर्ल’

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर करण जौहर निर्मित फ़िल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं, लेकिन फिल्म के प्रदर्शन के पूर्व ही वे स्टार बन गई हैं। दरअसल जाह्नवी ने हालही में एक फैशन मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है। खास बात यह है कि जाह्नवी का यह पहला फोटोशूट है। मैगज़ीन के कवर पर जाह्नवी का धमाकेदार अंदाज़ नज़र आने वाला है। जिसमे वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़े: Sanju Trailer: बेवड़ा, ठरकी, ड्रग एडिक्ट लेकिन टैररिस्ट नहीं हैं संजय दत्त

फोटोशूट में बेहद खूबसूरत और सेंसेशनल

जान्हवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ रिलीज के करीब है और ये फिल्म जुलाई महीने में रिलीज होगी। ठीक इससे एक महीने पहले ही फैशन मैगजीन वोग ने जान्हवी कपूर को कवर गर्ल बनाया है। फोटोशूट में जान्हवी बेहद खूबसूरत और सेंसेशनल लग रही हैं। फ्लोरल ड्रेस में जाह्नवी का ये स्टाइल निश्चित तौर पर फैंस और फॉलोअर्स को पसंद आएगा।

इसे भी पढ़े: रेस 3: अल्लाह दुहाई है’ का टीजर आया सामने, जल्द होगा गाना रिलीज

जान्हवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’

इनकी फिल्म की बात की जाए तो ‘धड़क’ मराठी फ़िल्म ‘सैराट’ का आधिकारिक रीमेक है, जो बेहद कामयाब रही थी। ‘धड़क’ को शशांंक खेतान निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने धर्मा फ़िल्म्स के लिए ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी कामयाब फ़िल्में डायरेक्ट की हैं। ‘धड़क’ में जाह्नवी के अपोज़िट ईशान खट्टर हैं, जो शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं।


‘धड़क’ की कहानी को राजस्थान में सेट किया गया है। फ़िल्म की शूटिंग उदयपुर और कोलकाता में की गयी है। जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ का काम अंतिम दौर में है। ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। ‘धड़क’ के अलावा ईशान ने हाल ही में माजिद मजीदी की फ़िल्म ‘बियांड द क्लाउड्स’ से फ़िल्मी पारी शुरू की है। उनकी परफॉर्मेंस की काफ़ी तारीफ़ भी हुई थी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions