Viral Video: ‘धड़क’ के शूट के दौरान जान्हवी कपूर के साथ नज़र आए ईशान खट्टर

No Comments 135 Views

Viral Video: ‘धड़क’ के शूट के दौरान जान्हवी कपूर के साथ नज़र आए ईशान खट्टर

janhvi-kapoor comes back on shooting fo debut film dhadak with ishan khattar
जान्हवी कपूर के साथ ईशान खट्टर

हौसले और हिम्मत की मिसाल के रूप में जहां एक तरह श्रीदेवी आज भी उनके चाहने वालो के दिलों में जिन्दा हैं वही दूसरी तरफ उनकी बेटी जान्हवी कपूर ने भी उनके निधन के 13 दिन बाद कुछ ऐसा कर दिखाया हैं जिसके हौसले और हिम्मत की दाद आज पूरा बॉलीवुड दे रहा हैं। दरअसल ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

इसे भी पढ़े: श्रद्धा कपूर का एक्शन अवतार out….. फिल्म में ऐसे निभाएगी ‘बाहुबली’ का साथ

इस फिल्म के सेट से तस्वीरों के साथ साथ अब वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो हालही में वायरल हुआ हैं जिसमे पीले रंग की ड्रेस में जान्हवी, तो वही नीले रंग के कोट और पीले रंग की शर्ट में उनके साथ ईशान खट्टर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही सोशल साइट्स से आ रही प्रतिक्रिया से पता चला हैं की श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बेटी जान्हवी कपूर वापस अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग के लिए लौट आईं हैं।


‘धड़क’ के शूट के दौरान का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में जहां ईशान कुछ अपसेट मूड या फिर खोए हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं जाह्नवी सेट के अन्य कास्ट के साथ बात-चीत और अच्छे मूड में दिखाई दे रही हैं।


इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की एक फोटो भी काफी तेजी से सोशल मिडिया पर ट्रेंड हो रही थी जिसमे केवल पर जान्हवी कपूर सीन फिल्माया जा रहा था। बता दे फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रिमेक हिंदी फिल्म है, जो करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही है। इस फिल्म को इसी साल 30 जुलाई तक रिलीज करने की तैयारी है।

No Comments

Reader Interactions