जाह्नवी-ईशान की जबरदस्त केमिस्ट्री, ट्रेलर के बाद देखें स्टार्स की खास झलक

Team Patirap on Jun 14, 2018 No Comments 100 Views

जाह्नवी-ईशान की जबरदस्त केमिस्ट्री, ट्रेलर के बाद देखें स्टार्स की खास झलक

फिल्म धड़क के ट्रेलर को मिले शानदार रिस्पॉन्स के बाद जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की खुशी का ठिकाना नहीं है। इसकी खास वजह की बात की जाए तो ट्रेड पंडितो का मानना हैं की इसमें दर्शको ने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जबरदस्त केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया हैं। बता दें कि 24 घंटे के भीतर ही फिल्म धड़क के ट्रेलर को 20 मिलियन लोगों ने देख लिया था और अब तक इसे 25 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है।

अभी पढ़े: Yamla Pagla Deewana Phir Se Poster: धर्मेंद्र, बॉबी और सन्नी देओल का नया धमाका

ट्रेन में बैठे हुए नजर आए जाह्नवी-ईशान

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान नजर आ रहे हैं। हाल ही में अब ट्रेलर के बाद फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है। नए पोस्टर में जाह्नवी और ईशान ट्रेन में बैठे हुए नजर आ रहे है। जाह्नवी के साथ-साथ ईशान भी काफी डरे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं जाह्नवी ने उन्हें पकड़ा हुआ है ताकि वह खुद को महफूज महसूस कर पाए।

अभी पढ़े: अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ का पहला Poster Out, 15 अगस्त पर होगी रिलीज

20 जुलाई को रिलीज होगी ‘धड़क’

पोस्टर में इनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है। ‘धड़क’ अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज होगी। यह फिल्म मराठी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली सैराट का हिंदी रीमेक है। हिंदी रीमेक को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तले बनाया गया है। यह राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में जाह्नवी ने पार्थवी तो ईशान ने मधुकर नाम के किरदार को अदा किया है।

जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लॉउड्स’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है। फिलहाल अब दर्शकों और इस फिल्म के स्टार्स को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है। इससे पहले वह हिंदी सिनेमा को हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी जबरदस्त फिल्में दे चुके है।

No Comments

Reader Interactions