‘शिद्दत’ में श्रीदेवी की जगह लेंगी माधुरी दीक्षित, जान्हवी कपूर ने किया ऐलान

Team Patirap on Mar 20, 2018 No Comments 113 Views

‘शिद्दत’ में श्रीदेवी की जगह लेंगी माधुरी दीक्षित, जान्हवी कपूर ने किया ऐलान

Janhavi thankful to Madhuriji for now being a part of this beautiful film
जान्हवी कपूर ने किया ऐलान

करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘शिद्दत’ में अब माधुरी दीक्षित लीड रोल करेंगी। बता दे निर्देशक अभिषेक वर्मन की इस आगामी फिल्म में पहले संजय दत्त और श्रीदेवी एक साथ दिखाई देने वाले थे। मगर बीते दिनों ही हुई श्रीदेवी की मृत्यु के बाद इस फिल्म को लेकर बदलाव किए गए हैं, जिसकी सबसे बड़ी घोषणा खुद श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर ने की हैं।

अभी पढ़े: कटरीना के साथ वरुण धवन मारेंगे डांस फ्लोर पर एंट्री, 8 नवंबर 2019 के लिए हो जाए तैयार

माधुरी को कहा, शुक्रिया

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जानकारी दी है कि जिस फिल्म में उनकी माँ श्री देवी लीड रोल करने वाली थी, अब उस फिल्म में माधुरी दीक्षित नजर आने वाली हैं। जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी और माधुरी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, ‘अभिषेक वर्मन के अगली फिल्म मेरी मां के दिल के बेहद ही करीब थी। पापा, खुशी और मैं माधुरी जी के बहुत शुक्रगुजार हैं कि वो इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनीं।’

अभी पढ़े: Race 3: सलमान खान के साथ सेट पर इस तरह नज़र आई ‘रेस 3’ की स्टारकास्ट

जल्द शुरू होगी शूटिंग

पारिवारिक ड्रामा बताई जा रही फिल्म ‘शिद्दत’ में संजय और माधुरी के साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार एक साथ दिखाई देंगे। निर्देशक अभिषेक वर्मन की इस आगामी फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जायेगी।

संजय दत्त की बात की जाए तो वह ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ के साथ साथ ‘टोरबाज’ और आशुतोष गोवारिकर डायरेक्ट ‘पानीपत’ में भी अहम् भूमिका में नज़र आएँगे। जबकि माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी की बात की जाए तो इससे पहले आखिरी बार यह जोड़ी फिल्म ‘महानता (1997)’ में नजर आई थी।

No Comments

Reader Interactions