जाह्नवी कपूर की फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी, फोटो हुई वायरल

No Comments 179 Views

जाह्नवी कपूर की फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी, फोटो हुई वायरल

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी कर ली गई हैं। जल्द ही दिवंगत एक्‍ट्रेस श्री देवी की बेटी जाह्नवी ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही जाह्नवी ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर ईशान खट्टर और डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ एक तस्वीर साझा करते हुये लिखा हैं “होम” जिसमें तीनों ने एक दूसरे को गले ग लगाये हुये है।

अभी पढ़े: सोनम कपूर की शादी आनंद आहूजा से फ़ाइनल, डेट आई सामने

ये फिल्म मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है। फिल्म की बात करें तो श्रीदेवी के गुजरने के बाद एक बार फिर से जाह्नवी ने 8 मार्च को फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। लगभग मां के निधन के 13 दिन बाद जाह्नवी फिल्म के सेट पर नजर आईं और बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म को लेकर श्रीदेवी काफी उत्साहित थीं।

अभी पढ़े: स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ के पोस्टर्स में टाइगर, तारा और अनन्या का धमाकेदार अंदाज़

उदयपुर में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग की गई हैं व मुंबई और कोलकाता समेत कई अन्य जगहों पर शूट किया गया हैं। शाहिद कपूर के सौतेले भाई और फिल्म के हीरो ईशान खट्टर की ये दूसरी फिल्म हैं और इससे पहले ईशान की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड’ हैं जो इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में ईशान साथ मालविक मोहनन नजर आएगी।

Home

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


बता दें कि जाह्नवी ने दिसंबर में ही इस डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। इसमें जाह्नवी कपूर के हीरो हैं शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर। फ़िल्म को डायरेक्ट किया है शशांक खेतान ने। ये फिल्म 6 जुलाई को रिलीज की जाएगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions