जैकलीन ने खोला रेस्टोरेंट, तो गर्लफ्रेंड के साथ पहुंच गए सलमान

Team Patirap on Jun 2, 2018 No Comments 92 Views

जैकलीन ने खोला रेस्टोरेंट, तो गर्लफ्रेंड के साथ पहुंच गए सलमान

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने मुंबई में कल अपने रेस्टोरेंट की ओपेनिंग की। इसके बाद शाम में उन्होंने एक पार्टी का आयोजन किया जिसमें ‘रेस 3’ की स्टारकास्ट के साथ कई और सितारे भी पहुंचे। कल मुंबई में ही एक इवेंट के दौरान ‘रेस 3’ की टीम ने इस गाने को लॉन्च किया और इस दौरान सभी ने खूब मस्ती भी की। ‘अल्लाह दुहाई है’ गाने के लॉन्च के बाद शाम को उन्होंने रेस्टोरेंट की ओपेनिंग पर एक पार्टी का आयोजन किया।

यह भी पढ़े: IPL BETTING : 6 साल से लगा रहा हूं सट्टा, 2.75 करोड़ रुपये हारे – अरबाज खान

पार्टी में सलमान-यूलिया एक साथ

जैकलीन फर्नांडिस इस मौके पर ह्वाइट ड्रेस में दिखाई दीं। इस पार्टी में सलमान खान और यूलिया वंतूर एक साथ नजर आए। इसके अलावा गाने के लॉन्च के बाद सलमान खान ‘पार्टी चले ऑन’ गाना गुनगुनाने लगे। बता दें कि यह गाना यूलिया वंतूर ने गाया है और बहुत जल्द इसे भी रिलीज किया जाना है। जब सलमान इस गाने को गा रहे थे तो यूलिया भी यही पर मौजूद थी और उन्होंने भी इस गाने को सलमान के साथ गाया।

यह भी पढ़े: Birthday Special: बचपन में इतनी क्यूट दिखती थी ‘दबंग गर्ल’ सोनाक्षी

खूबसूरत ड्रेस में सलमान-यूलिया

इस दौरान ‘रेस 3’ की पूरी टीम ने सलमान और यूलिया के गाने पर जमकर मस्ती की। स्टेज पर जहां यूलिया काले रंग की खूबसूरत ड्रेस में दिखी तो वहीं सलमान इस दौरान काली टीशर्ट और नीले रंग के डेनिम में नजर आए। जैकलीन की पार्टी की बात की जाए तो डेजी शाह, सलमान की बहन अर्पिता खान, उनके पति आयुष, अर्पिता के बेटे आहिल भी क्यूट अंदाज में नज़र आए।

वहीं अनिल कपूर पत्नी के साथ इस मौके पर नज़र आए। फ्रेडी दारूवाला यहां अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। साथ ही साकिब सलीम भी यहां पहुंचे। इससे पहले कल ही इन फ़िल्मी सितारों से सजी बहु-प्रतीक्षित फिल्म ‘रेस 3’ का तीसरा गाना ‘अल्लाह दुहाई है’ रिलीज हुआ है। इस गाने में बॉबी देओल और जैकलीन फर्नांडीस से लेकर हर कलाकार जबरदस्त अंदाज में नजर आए है।

No Comments

Reader Interactions