‘रेस 3’ के सेट पर जैकलीन को लगी गहरी चोट, पहुंची अस्पताल

No Comments 111 Views

‘रेस 3’ के सेट पर जैकलीन को लगी गहरी चोट, पहुंची अस्पताल

जैकलीन फर्नाडीज के घायल होने की खबर है। उन्हें अपनी फिल्म के सेट पर चोट लगी इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये स्टार इन दिनों फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रही है। आबू धाबी में चल रही अपनी नई फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर उन्हें चोट लगी है। वे उस वक्त स्क्वैश खेल वाला सीन परफॉर्म कर रही थी। बताया जा रहा हैं की चोट उनकी आँख पर लगी और काफी खून बहा।

इसे भी पढ़े: Missing Trailer: मनोज वाजपेयी और तब्बू ने थ्रिलर फिल्म से किया रोमांचित

डॉक्टर ने दी आराम की सलाह

शूट के समय गलत टाइमिंग होने की वजह से जैकलीन के आँखों में चोट लग गई जिसके तुरंत बाद जैकलीन को अस्पताल पहुंचाया गया। खून निकलने और दर्द के बावजूद जैकलीन ने बहुत साहस दिखाया। फिलहाल उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए पंहुचा दिया गया हैं जहा डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी हैं।

इसे भी पढ़े: First Look: ‘102 नॉट आउट’ के नए पोस्टर में अंडे से बाहर निकले ऋषि कपूर

आंख में आई गंभीर चोट

फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ एक्शन सीक्वेंस भी फिल्माए जाने थे। लेकिन फिल्म की हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस एक हादसे का शिकार हो गई हैं, जिसकी वजह से उनकी आंख में गंभीर चोट आई है। जैकलीन अब इस एक्शन सीन्स का हिस्सा होंगी या नहीं.. यह फिलहाल बाहर नहीं आया है।

सोशल मिडिया पर जैकलीन फर्नांडिस के स्क्वैश खेल वीडियो काफी लोकप्रिय हैं, जिन्हे देख ऐसा लगता हैं की जैकलीन स्कॉश की दीवानी हैं। अगर जैकलीन की आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ की बात की जाए तो यह इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस जेसिका का किरदार निभा रही हैं।

No Comments

Reader Interactions