IPL 2018: इस बार आईपीएल में गुंजेगा ‘ये खेल है शेर जवानों का’, आपने सुना क्या?

No Comments 126 Views

IPL 2018: इस बार आईपीएल में गुंजेगा ‘ये खेल है शेर जवानों का’, आपने सुना क्या?

iss-ipl-ka-yaaron-kya-kehna-theme-song-out
‘ये खेल है शेर जवानों का’

जहां एक तरफ आईपीएल 2018 के 11वें संस्करण की शुरुआत सात अप्रैल से होने जा रही हैं वही दूसरी तरफ इस खेल के जज़्बे को फैंस के दिलों तक ले जाने का काम इसका ऐंथम ‘ये खेल है शेर जवानों का’ करने वाला हैं। जी हां, क्योकि हालही में इंडियन प्रीमियर लीग ने 2018 के 11वें सीजन के लिए अपना ऐंथम (थीम सॉन्ग) लॉन्च किया हैं। जिसका नाम ‘बेस्ट बनाम बेस्ट’ रखा गया है।

यह भी पढ़े: India vs Sri Lanka T20: 6 विकेट से जीता भारत, पांडे-कार्तिक की जोड़ी ने किया कमाल

आपको बता दे ‘नया दौर’ फिल्म के प्रसिद्ध देशभक्ति गीत ‘ये देश है वीर जवानों का, अलबेलों का मस्तानों का’ के तर्ज पर बने इस गाने को पांच अलग-अलग भाषाओं- हिंदी, तमिल, बंगाली, कन्नड़ और तेलुगू में लॉन्च किया गया है। जो 7 अप्रैल को होने जा रहे मुंबई इंडियन्स और चैन्नई सुपरकिंग्स के बीच आईपीएल के फर्स्ट मुकाबले से पहले टीवी, रेडियो और डिजिटल मीडिया पर भी जमकर सुनाई पड़ेगा।

यह भी पढ़े: IPL 2018: इन खिलाड़ियों की बदौलत खिताब जीतने की कोशिश करेगी हैदराबाद

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और लीग के प्रसारणकर्ता चैनल स्टार इंडिया ने मिलकर इस एंथम को बनाया है। वही गाने को बनाने में दक्षिण अफ्रीका के फिल्म निर्माता डेन मेस, संगीतकार राजीव वी. भल्ला और गायक सिद्धार्थ बाररुर ने मिलकर सहयोग दिया है।


इस गाने के लिए बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी ने कहा, “आईपीएल में काफी रोमांच है जहां स्टेडियम खचाखच भरे रहते हैं और सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा इस टूर्नामेंट में आमने-सामने होती है. बेस्ट बनाम बेस्ट उस भावना को प्रदर्शित करता है जो इस खेल से जुड़ी हुई है।”

Tags:  
No Comments

Reader Interactions